इस गाने से धूम मचाने वाली हैं सपना चौधरी! पोस्टर रिलीज करके बढ़ा दी फैंस की धड़कन
Advertisement

इस गाने से धूम मचाने वाली हैं सपना चौधरी! पोस्टर रिलीज करके बढ़ा दी फैंस की धड़कन

सपना चौधरी ने अपने अगले एल्बम का एक पोस्टर शेयर करके सबके दिलों की धड़कने तेज कर दी हैं. लोग अब इस पोस्टर पर कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं...

सपना ने आगामी गाने का पोस्टर शेयर किया, फोटो साभार: Instagram@Spanachoudhary

नई दिल्ली: फेमस हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी अपने अगले प्रोजेक्ट को रिलीज करने के लिए तैयार हैं, उनका ताजा पोस्ट इस बात का सबूत है. उन्होंने अपने अगले एल्बम का एक पोस्टर शेयर करके सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. इस आगामी गाने का टाइटल है 'शूटर'.

इस सामने आए पोस्टर में सपना अपने सह-कलाकार आकाश वत्स के साथ नजर आ रही हैं और वह ग्रीन और ब्लैक कलर के टॉप में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनका यह लुक उनके फैंस को इस गाने को लेकर ज्यादा उत्साहित कर रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

coming soon ............  @akashvats @vats7109 #albumwork #desiqueen #desiking #thankgod

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, "कमिंग सून," हैशटैग जैसे 'एल्बम वर्क', 'देसी क्वीन' और 'थैंक गॉड'. जाहिर सी बात है कि सपना के फैंस इस ऐलान से बहुत रोमांचित हैं. अब उनकी पोस्ट पर लगातार  "हम इंतजार कर रहे हैं" और "शानदार" जैसे कमेंट्स की बौछार हो रही है. 

VIDEO: सपना चौधरी ने पूछा 'कब लेके आओगे बारात?' क्रेजी फैंस ने दिए ऐसे मजेदार जवाब!

बता दें कि सपना चौधरी ने बीते दिनों बीजेपी ज्वाइन करके राजनैतिक करियर की शुरुआत की है. इस साल की शुरुआत में उन्होंने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया है. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया. इस बीच सपना लगातार अपने गानों के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

गौरतलब है कि साल 2018 सपना के लिए करियर की नई बुलंदियां लेकर आया. 'बिग बॉस 11' के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आईं सपना को जीत तो हासिल नहीं हुई लेकिन फैंस के बीच उनको खूब वाहवाही मिली. फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टा ग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने टैलेंट की बदौलत सपना ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब नाम कमा रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news