close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: सपना चौधरी ने पूछा 'कब लेके आओगे बारात?' क्रेजी फैंस ने दिए ऐसे मजेदार जवाब!

देसी क्वीन सपना चौधरी का एक नया वीडिया सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, इस वीडियो को देखने के बाद आप भी खुद को सपना के सवाल का जवाब देने से रोक नहीं पाएंगे...

VIDEO: सपना चौधरी ने पूछा 'कब लेके आओगे बारात?' क्रेजी फैंस ने दिए ऐसे मजेदार जवाब!

नई दिल्ली: डांसिंग स्टार सपना चौधरी की हर अदा उनके फैंस सर आंखों पर लेते हैं. चाहे वह वेस्टर्न अंदाज में नजर आएं और चाहे देसी स्टाइल में हों. उनके स्टेज पर आते ही लोगों की धड़कनें तेज हो जाती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी सपना का जलवा कम नहीं है. अब देसी क्वीन सपना चौधरी का एक नया वीडिया सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, इस वीडियो को देखने के बाद आप भी खुद को सपना के सवाल का जवाब देने से रोक नहीं पाएंगे. 

टिकटॉक पर उनका यह वीडियो लाखों बार देखा जा रहा है. इसमें वह बॉलीवुड फिल्म 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता' के गाने 'पा लिया है प्यार तेरा' पर बड़े देसी अंदाज में लिप्सिंग करती दिख रही हैं. उस दौर का यह मशहूर गाना गोविंदा और सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया है. देखिए इस गाने पर सपना का अंदाज...

VIRAL VIDEO: सपना चौधरी के 'ठुमका' से आई इंटरनेट पर 'तबाही', वीडियो को मिले इतने लाख व्यूज!

अब सपना के इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस कुछ ज्यादा ही क्रेजी हो रहे हैं. जहां कोई कह रहा है कि 'कब आऊं बारात लेकर', तो कोई कह रहा है 'आपकी हां का इंतजार है'. वहीं मजेदार बात यह है कि सपना से हमेशा इंडियन लुक में रहने की अपील करने वालों की भी यहां कमी नजर नहीं आ रही. 

VIRAL VIDEO: कर रही थीं स्टेज पर डांस, परफॉर्मेंस छोड़ इस बात पर भड़क गईं सपना चौधरी!

बता दें कि सपना चौधरी ने बीते दिनों बीजेपी ज्वाइन करके राजनैतिक करियर की शुरुआत की है. इस साल की शुरुआत में उन्होंने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया है. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें