लापता नहीं हैं Sapna Pabbi, तो फिर कहा हैं? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

एनसीबी ने ड्रग्स मामले को लेकर सपना पब्बी को समन भेजा था. हाल में उनके लापता होने की खबर आ रही थी. लेकिन अभिनेत्री ने इसका खंडन किया है. 

लापता नहीं हैं Sapna Pabbi, तो फिर कहा हैं? एक्ट्रेस ने किया खुलासा
फोटो साभारः इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: ऐसी खबरें आ रही थीं कि ड्रग्स मामले में एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ) के समन भेजे जाने के बाद अभिनेत्री सपना पब्बी (Sapna Pabbi) लापता हो गई हैं. अब अभिनेत्री ने इन खबरों पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खुलासा किया है कि वह अपने परिवार के साथ लंदन में हैं और कहीं गायब नहीं हुई हैं.

अधिकारियों को थी पहले से जानकारी
अभिनेत्री वास्तव में अपने परिवार के साथ लंदन में हैं और कहीं गायब नहीं हुई हैं. उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'मीडिया में अपने गायब होने की खबरों को पढ़ कर मुझे काफी दुख हुआ है. मैं अपने परिवार के साथ रहने के लिए लंदन वापस आ गई हूं. मेरे वकील भारत में संबंधित अधिकारियों को इस बारे में पहले ही बता चुके थे. उन्हें मेरे ठिकाने की पूरी जानकारी है.' बता दें कि सपना पब्बी सुशांत के साथ फिल्म 'ड्राइव' में काम कर चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by S a p n a P a b b i (@sapnapabbi_sappers) on

ये भी पढ़ेंः Irrfan Khan को पत्नी सुतापा के साथ गाता देख फैंस हुए Emotional, वायरल हो रहा वीडियो

ड्रग्स जांच में अब तक 23 लोग हो चुके हैं गिरफ्तार
कुछ दिन पहले यह खबर आई थी कि बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स (Agisilaos Demetriades) से पूछताछ के दौरान सपना का नाम सामने आया था. फिलहाल, अगिसिलाओस एनसीबी की गिरफ्त में हैं. ड्रग्स जांच में एनसीबी की यह 23 वीं गिरफ्तारी है.

जांच एजेंसी ने अगिसिलाओस की गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है और उन पर आरोप लगाया है कि वह इस मामले से जुड़े कई ड्रग पैडलर्स के संपर्क में थें. उन्हें लोकल कोर्ट के समक्ष पेश करने के बाद एनसीबी ने हिरासत में ले लिया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़े

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.