Sara Ali Khan Video: सेल्फी खिंचवाने के बदले सारा ने मांगे पैसे, चंद रुपयों के लिए अनजान की बाइक पर भी बैठीं
Advertisement

Sara Ali Khan Video: सेल्फी खिंचवाने के बदले सारा ने मांगे पैसे, चंद रुपयों के लिए अनजान की बाइक पर भी बैठीं

Sara Ali Khan Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan)  का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पैसों के लिए कुछ अजीबो-गरीब हरकतें करती नजर आ रही हैं.

वीडियो ग्रैब

Sara Ali Khan Video: बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली सारा अली खान (Sara Ali Khan)  का हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लोगों से पैसे मांगती नजर आ रही हैं. यहां तक कि कुछ रुपयों के लिए वो एक अनजान शख्स की बाइक पर भी बैठने के लिए राजी हो गईं. एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

सड़क पर पैसे मांगने निकलीं सारा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सारा (Sara Ali Khan)  पैसे जुटाने के लिये सड़कों पर गाना गुनगुनाती हुई दिखाई दीं. पैसों के लिए उन्होंने लोगो को ऑटोग्राफ तक दिए. सेल्फी क्लिक कराने बदले भी उन्होंने पैसों की डिमांड की और एक अनजान शख्स की बाइक पर बैठकर चक्कर भी काटे. हालांकि, ये सब सारा अपनी मर्जी से नहीं बल्कि एक शो की डिमांड की वजह से कर रही थीं. उन्हें अपना एक टास्क पूरा करना था, जो उन्हें फराह खान से कॉमेडी गेम शो ‘द खतरा खतरा शो’ (The Khatra Khatra Show) में मिला था.  

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @mixxsongss (@mixxsongss)

 

मिठाई का डिब्बा लेकर शो में पहुंचीं

फराह खान के कहने पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ऐसा काम करने निकलीं जिसे देख आसपास के लोग दंग रह गए. इस वीडियो में एक्ट्रेस भारती सिंह संग सड़कों पर निकल पड़ीं. चैलेंज पूरा करने के लिये सारा को यूं रोड पर घूम कर गाना गाते हुए दिख रही है और सेल्फी खिंचाने के लिये पूछना बहुत मजेदार लगा. खैर, खुशी की बात ये है कि सारा जैसे-तैसे करके अपना टास्क पूरा करने में कामयाब रहीं. फिर उन्हीं पैसों से वो ‘द खतरा खतरा शो’ पर हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) और भारती सिंह के पेरेंट्स बनने की खुशी में मिठाई का डिब्बा लेकर भी पहुंचीं.

सारा की फिल्में

सारा अली खान (Sara Ali Khan upcoming movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी दो मूवी जल्द आने वाली हैं. 'गैसलाइट' (Gaslight) और 'लुक्का छुप्पी 2' (Lukka Chuppi 2) में वो दिखाई देने वाली हैं. 'लुक्का छुप्पी 2' (Lukka Chuppi 2) में उनके साथ विक्की कौशल नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. सारा इससे पहले 'अतरंगी रे'में दिखाई दी थीं.

यह भी पढ़ें- पूल में पति संग कोजी होती दिखी ये मशहूर एक्ट्रेस, लोग कहने लगे- 'शर्म नहीं आती'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news