बगीचे में अचानक रणवीर सिंह की जैकेट खींचने लगीं सारा, माजरा जान कहेंगे कहां हैं दीपिका!
Advertisement

बगीचे में अचानक रणवीर सिंह की जैकेट खींचने लगीं सारा, माजरा जान कहेंगे कहां हैं दीपिका!

रणवीर सिंह और सारा अली खान ने चकाचक गाने पर इस तरह डांस किया कि वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो में दोनों की दमदार केमिस्ट्री की हर कोई तारीफ कर रहा है. 

रणवीर सिंह और सारा अली खान

नई दिल्ली: रणवीर सिंह की मस्ती और धमाल किसी से छिपा नहीं है. लेकिन इस बार रणवीर, सारा अली खान के साथ ऐसे थिरकते नजर आए कि अचानक सारा उनकी जैकेट पकड़कर खींचने लगीं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया दोनों के बीच. क्या हो गया ये तो हम आपको आगे बताएंगे. लेकिन ये जरूर जान लीजिए कि इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और कई लोग कमेट भी कर चुके हैं. 

  1. रणवीर सिंह और सारा का चकाचक डांस
  2. एक दूसरे के साथ डांस कर भूले सबकुछ
  3. दिखी दमदार केमिस्ट्री

एक दूसरे को पकड़कर डांस कर रहे सारा और रणवीर

इस वीडियो को सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि सारा आने वाली फिल्म 'अतरंगी रे' के ट्रेडिंग गाने चकाचक पर रणवीर सिंह के साथ डांस कर रही हैं. ये दोनों इस गाने के हूक स्टेप्स करते वीडियो में नजर आ रहे हैं. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है तो सारा रणवीर की अचानक जैकेट पकड़कर डांस करने लगती हैं.

वीडियो में दिखी दोनों की केमिस्ट्री

इस वीडियो में रणवीर सिंह और सारा अली खान की दमदार केमिस्ट्री नजर आ रही है. ये दोनों एक साथ ना केवल जमकर थिरक रहे हैं बल्कि एक दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं. 

बगीचे में कर रहे डांस

सारा ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. बगीचे में डांस करते हुए इस वीडियो में रणवीर सफेद टी-शर्ट और जैकेट और बूट के साथ डेनिम पहने हुए दिख रहे हैं, जबकि सारा सूट में बेहतरीन लग रही हैं. इस वीडियो को सारा ने पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- 'सुपर डुपर अल्ट्रा कूल रणवीर सिंह फिर से साबित कर रहे हैं कि वह किंग क्यों है. इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.'

कई सेलिब्रिटी चकाचक पर वीडियो कर रहे पोस्ट

सारा अली खान का चकाचक गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है. इस गाने पर बॉलीवुड और टेलीविजन के कई सेलिब्रिटीज डांस करके वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. 'अतरंगी रे' फिल्म में सारा अली खान के अलावा अक्षय कुमार और धनुष भी हैं. आनंद एल राय निर्देशित ये फिल्म 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें: नोरा फतेही की कमरिया पर अटक जाएगा आपका दिल, एक नजर बना देगी दीवाना

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news