Sara Ali Khan को याद आई 'वर्किंग वुमन', फोटो शेयर कर हुईं इमोशनल
Advertisement

Sara Ali Khan को याद आई 'वर्किंग वुमन', फोटो शेयर कर हुईं इमोशनल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों का कोलाज साझा किया है.

फोटो साभार: Instagram@SaraAliKhan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) को अपना कामकाजी महिला का अवतार याद आ रहा है. गौरतलब है कि कोविड-19 (Covid- 19) के कारण हुए लॉकडाउन से फिल्म जगत का काम ठप्प पड़ गया है.

अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अभिनेत्री अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'केदारनाथ', 'सिम्बा', 'लव आजकल', 'कुली नं. 1' और 'अतरंगी रे' के सेट पर ली गई अपनी तस्वीरों का कोलाज साझा किया है.

 

कोलाज में सारा सभी फिल्मों का क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "कामकाजी बुधवार पर एक कामकाजी महिला होने की याद आती है, लेकिन अभी के लिए- मैं एक कूक, क्लीनर, टीवी देखने वाली, रीडर, चिड़चिड़ी बहन, जरूरतमंद बेटी, जिम्मेदार नागरिक और उम्मीद से भरी इंसान हूं, घर पर रहें, सुरक्षित रहें, सकारात्मक रहें."

वहीं काम की बात करें तो सारा पर्दे पर आखिरी बार इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल में नजर आईं थी, उनके साथ कार्तिक आर्यन भी थे. वह अगली बार 'कुली नंबर 1' के रीमेक में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. सारा को 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए भी देखा जाएगा. (इनपुट IANS) 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news