सारा अली खान ने तैमूर को ऐसे किया बर्थडे विश, सैफीना ने दी शानदार पार्टी
Advertisement
trendingNow1612755

सारा अली खान ने तैमूर को ऐसे किया बर्थडे विश, सैफीना ने दी शानदार पार्टी

पहली फोटो में तैमूर के साथ सारा खेल रही हैं. दूसरी फोटो में तैमूर को सारा कुछ खिला रही हैं. तीसरी फोटो में सारा और इब्राहिम तैमूर के साथ मस्ती कर रहे हैं. इसे शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा- जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई हो टिम टिम.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का आज जन्मदिन है. तैमूर के बर्थडे पर सैफीना ने शानदार पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें कई बड़े सेलेब्स ने शिरकत की थी. तैमूर को बर्थडे पर बड़ी दीदी सारा अली खान ने एक प्यारी सी फोटो शेयर की है, जो सबका ध्यान खींच रही है. 

इस फोटो में तैमूर के साथ सारा खेल रही हैं. दूसरी फोटो में तैमूर को सारा कुछ खिला रही हैं. तीसरी फोटो में सारा और इब्राहिम तैमूर के साथ मस्ती कर रहे हैं. इसे शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा- जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई हो टिम टिम. सारा की शेयर की हुई तस्वीरों पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happiest birthday little Tim Tim #munchkin #cutiepie #birthdayboy

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बता दें कि सारा अली खान इन दिनों वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर-1' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके साथ ही उनकी कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'लव आजकल-2' भी रिलीज होने वाली है. निजी जीवन की बात करें तो सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के ब्रेकअप की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं. उससे इतर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में करीना कपूर के रेडियो शो में सारा अली खान को अपनी 'पसंद' बताया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#KarismaKapoor with kids and mother at #TaimurAliKhan birthday bash in Mumbai today #love #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Birthday Boy says Hiiiii #TaimurAliKhan with mom and dad for his birthday Bash in Mumbai #ManavManglani @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news