कार्तिक आर्यन ने करीना कपूर से कहा- सारा अली खान- LIKE, नुसरत भरूचा-BLOCK

वहीं फेवरेट कपल के तौर पर कार्तिक आर्यन ने रणवीर-दीपिका का नाम लिया. कार्तिक ने कहा कि सिर्फ पर्दे पर ही नहीं निजी जीवन में भी दोनों के बीच प्यार दिखता है. 

कार्तिक आर्यन ने करीना कपूर से कहा- सारा अली खान- LIKE, नुसरत भरूचा-BLOCK
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryaan) इन दिनों अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. हाल ही में वो पहुंचे करीना कपूर (Kareena Kapoor) के रेडियो शो 'इश्क' में, जहां उन्होंने सारा अली खान समेत कई सवालों के जवाब दिए. करीना ने पूछा कि एक महिला क्या चाहती है? तो कार्तिक ने जवाब दिया कि मैं भी हर जगह बस पूछ ही रहा हूं कि एक महिला क्या चाहती है?

करीना ने पूछा कि क्या आपने कभी डेटिंग ऐप का इस्तेमाल किया है. इसके जवाब में कार्तिक बोले- नहीं.जवाब सुनकर करीना कहती हैं कि हां आपको क्या जरूरत है, आपके लिए तो ऑडिटोरियम पहले ही लड़कियों से भरा रहता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

What Women want Season 2 Eps 2 with Kartik  .... @dotheishqbaby @kartikaaryan Link in bio 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

कार्तिक ने इस शो में यह भी बताया कि किसी लड़की को डेट करना या किसी का जिंदगी में आना सेलिब्रिटी होने के बाद काफी मुश्किल होता है. दरअसल, नए लोग आपकी जिंदगी में आ रहे होते हैं. उनके मन में क्या है आप पता नहीं कर सकते. आपके मन में ये भी रहता है कि कहीं मैं सेलिब्रिटी हूं इसलिए तो नहीं आ रहे. अगर मैं कभी असफल रहा तो छोड़कर तो नहीं चले जाएंगे. कार्तिक ने यह भी कहा कि वह सच्चे प्यार में भरोसा करते हैं.

इस शो में करीना और कार्तिक एक फन गेम भी खेलते हैं, जिसमें कार्तिक को बिना समय गंवाए करीना के सवाल का जवाब देना है, कि वह किसे फेंड बनाएंगे और किसे ब्लॉक करेंगे. करीना ने सबसे पहले सारा अली खान का नाम लिया. तो कार्तिक बोले- Like. इसके बाद करीना ने नुसरत भरुचा का नाम लिया तो कार्तिक संकोच में पड़ गए, क्योंकि उनके पास सिर्फ दो ही ऑप्शन थे. या तो वह उन्हें फ्रेंड बनाएं या ब्लॉक करें. तो कार्तिक आर्यन ने जवाब दिया- ब्लॉक. कृति सेनन को उन्होंने फ्रेंड जोन में रखने का फैसला लिया. 

वहीं फेवरेट कपल के तौर पर कार्तिक ने रणवीर-दीपिका का नाम लिया. कार्तिक ने कहा कि सिर्फ पर्दे पर ही नहीं निजी जीवन में भी दोनों के बीच प्यार दिखता है. 

बता दें कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की दोस्ती के चर्चे कुछ समय पहले आम थे, लेकिन थोड़े ही समय बाद खबरें आने लगीं कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया. ऐसे समय में करीना के रेडियो शो में कार्तिक का सारा को LIKE कहते हुए भावनाओं का इजहार करना काफी कुछ कहता है. वैसे कार्तिक आर्यन का नाम इन दिनों अनन्या पांडे से भी जोड़ा जा रहा है. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन और सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'लव आजकल-2' में दिखाई देंगे. जाह्नवी कपूर के साथ 'दोस्ताना-2' की भी वह शूटिंग कर रहे हैं. वहीं सारा अली खान इन दिनों वरुण धवन की 'कुली नंबर-1' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें