close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

OMG! दो पारियों में बंटे ये 8 रॉकिंग स्टार्स, अब कैसे होगा 'टोटल धमाल'

मोस्ट अवेटेड फिल्म का सबको है जमकर इंतजार, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, अजय देवगन, माधुरी और अनिल कपूर पहली बार आए साथ

OMG! दो पारियों में बंटे ये 8 रॉकिंग स्टार्स, अब कैसे होगा 'टोटल धमाल'
नया पोस्टर है काफी मजेदार, फोटो साभार: ट्विटर@taranadarsh

नई दिल्ली: किसी फिल्म का इंतजार उस समय ज्यादा बढ़ जाता है जब पता हो कि उसका एंटरटेनिंग होना पक्का हो. वैसे भी अजय देवगन और अनिल कपूर ने जब भी कॉमेडी करने की ठानी है तो देखने वालों के पेट में बल पड़े ही हैं. ऐसे में जॉनी लीवर, रितेश देशमुख, संजय मिश्रा और अरशद वारसी जैसों का साथ मिल जाए तो कहना ही क्या. फिल्म का ट्रेलर 21 जनवरी को सामने आने वाला है. 

कल जहां ऐसी दमदार कॉमेडी टीम ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट एक पोस्टर के साथ शेयर की तो आज फिर एक नया पोस्टर रिलीज करके लोगों की बेकरारी बढ़ा दी है. अजय देवगन, अनिल कपूर, जावेद जाफरी जैसे धमाकेदार कलाकार जब एक फ्रेम में नजर आएं तो समझ लीजिए सिर्फ 'धमाल' नहीं बल्कि 'टोटल धमाल' होने जा रहा है. देखिए यह नया पोस्टर... 

अब सामने आए इस नए पोस्टर में आठों स्टार्स दो पारियों में बंटे हुए नजर आ रहे हैं. पोस्टर का बैकग्राउंड एक बार फिर से जंगल थीम वाला ही है. जहां कल का पोस्टर अजय देवगन ने लॉन्च किया था तो वहीं अब ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस नए पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.   

इस पोस्टर में जिस अंदाज में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, जॉनी लीवर, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और संजय मिश्रा नजर आ रहे हैं, उससे जाहिर हो रहा है कि यह फिल्म आपको हंसा-हंसा कर पेट में दर्द कराने के लिए काफी है. इन दोनों पोस्टर्स के पहले अजय देवगन का एक लुक भी सामने आ चुका है. 

इसमें अजय देवगन के साथ हॉलीवुड से एक ऐसे शख्स की एंट्री की जानकारी दी गई जिसने सबको चौंका दिया था. हॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी फीमेल बंदर क्रिस्टल इस बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा है. अजय देवगन के कंधे में बैठी क्रिस्टल ने सभी के इंतजार को ज्यादा मजेदार बना दिया था. 

अजय देवगन की 'टोटल धमाल' में हुई हॉलीवुड के क्रिस्टल की एंट्री, रिलीज हुआ First Look

बता दें कि यह फिल्म पहले आ चुकी जावेद जाफरी, अरशद वारसी और रितेश देशमुख की फिल्म 'धमाल' और 'डबल धमाल' सीरिज का तीसरा सीक्वल है. यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज की जाएगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें