जारी हुआ 'सांड की आंख' का FIRST LOOK, अलग अवतार में दिखीं भूमि और तापसी पन्नू
Advertisement
trendingNow1516781

जारी हुआ 'सांड की आंख' का FIRST LOOK, अलग अवतार में दिखीं भूमि और तापसी पन्नू

फिल्म का पहला पोस्टर भी मंगलवार को सामने आया. इस पोस्टर के जरिए तापसी और भूमि के फेस लुक्स पर से भी पर्दा उठ चुका है. साथ ही पोस्टर के माध्यम से यह बताया गया कि यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी.

यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, तापसी पन्नू)

नई दिल्ली: फिल्म 'बदला' की सफलता के चलते एक्ट्रेस तापसी पन्नू अब तक बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई हैं. जहां बदला में तापसी ने अमिताभ बच्चन के साथ बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया है, वहीं अब वह भूमि पेडनेकर के साथ मिलकर वह एक बार फिर से लोगों का दिल जीतने की तैयारी में हैं. जी हां, जल्द ये जोड़ी फिल्म 'सांड की आंख' में नजर आने वाली है. वहीं, फिल्म का पहला पोस्टर भी मंगलवार को सामने आ चुका है. इस पोस्टर के जरिए तापसी और भूमि के फेस लुक्स पर से भी पर्दा उठ चुका है. साथ ही पोस्टर के माध्यम से यह बताया गया कि यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी.

fallback
 
पोस्टर में दिखा भूमि और तापसी का जबरदस्त लुक
पोस्टर में दोनों का लुक जबरदस्त नजर आ रहा है. अनुराग कश्यप की फिल्म 'सांड की आंख' में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के साथ 'मुक्काबाज' फेम विनीत सिंह भी नजर आने वाले हैं. अभी विनीत के रोल को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन यह बात तय है कि विनीत फिल्म में काफी अहम किरदार निभाने वाले हैं. वहीं फिल्म में प्रकाश झा भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

fallback

तापसी और भूमि पेडनेकर फिल्म 'सांड की आंख' में निशानेबाज के किरदार में नजर आएंगी जो देश की सबसे बुजुर्ग महिला शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में बता दें कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप और निधी परमार हैं, इस फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी हैं. यह पहला मौका होगा जब तापसी और भूमि एक साथ नजर आएंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news