Seema Khan: तलाक फाइल करने के बाद Seema ने अपने नाम से हटाया 'खान' सरनेम, पहले ही दिया था अलग होने का हिंट
Advertisement

Seema Khan: तलाक फाइल करने के बाद Seema ने अपने नाम से हटाया 'खान' सरनेम, पहले ही दिया था अलग होने का हिंट

Seema Khan divorce: पिछले हफ्ते सोहेल खान (Sohail Khan) और उनकी पत्नी सीमा खान (Seema Khan) के तलाक की खबर ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया था. दोनों ने शादी के 24 साल और 2 बच्चों के बाद तलाक का फैसला लिया है. 

 

seema khan

Seema Khan drops Khan surname: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्ट सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा खान के तलाक की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. दोनों ने शादी के 24 साल बाद तलाक के लिए अर्जी डाली है. इस अर्जी के एक हफ्ते बाद शुक्रवार को यानी आज सीमा (Seema Khan) ने अपने नाम से 'खान' सरनेम को हटा दिया है और अब वो अपने पहले नाम पर वापस लौट आई हैं. अब उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर सीमा किरण सजदेह (Seema Kiran Sajdeh) नाम लिखा हुआ है. पिछले शुक्रवार को अलग हुए इस जोड़े को मुंबई के फैमिली कोर्ट में अलग-अलग जाते हुए देखा गया था. हालांकि, सोहेल और सीमा दोनों ने ही अभी तक अपने तलाक को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. 

 

काफी समय से सोहेल और सीमा रह रहे थे अलग

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीमा और सोहेल खान पिछले काफी समय से अलग-अलग रह रहे थे. आखिरकार, दोनों ने मुंबई के फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दे दी. आपको बता दें कि पहली बार सोहेल और सीमा फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के सेट पर मिले थे, जहां दोनों को एक-दूसरे से पहली नजर का प्यार हो गया था. उस समय, सीमा दिल्ली से मुंबई नई-नई आई थीं और फैशन इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहती थीं. हालांकि, सीमा का परिवार दोनों की शादी के खिलाफ था इसीलिए सोहेल और सीमा ने साल 1998 में करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी कर ली थी. सोहेल और सीमा की शादी के दो साल बाद यानी साल 2000 में सीमा ने सोहेल के पहले बच्चे निर्वाण को जन्म दिया. इसके बाद जून 2011 में, सोहेल और सीमा ने सरोगेसी के जरिए अपने दूसरे बेटे योहान का वेलकम किया. 

 

जब सीमा ने किया था सोहेल से अलग रहने का इशारा

 

साल 2020 में, वेब शो 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' पर, सीमा ने अलग रहने का हिंट दिया था क्योंकि उनके बच्चे इससे इफेक्ट हो रहे थे. वहीं, इस शो में सीमा ने अपने और सोहेल के रिश्ते पर बात करते हुए कहा था,'जब आप बड़े होते हैं तो ऐसा कभी-कभी ऐसा होता है. आपका रिश्ता अलग-अलग दिशाओं में चला जाता है. मैं इसके लिए कोई माफी नहीं मांगती क्योंकि हम खुश हैं और हमारे बच्चे भी खुश हैं. सोहेल और मैं ट्रडिशनल शादी में नहीं हैं लेकिन हम एक परिवार हैं'. आपको बता दें कि 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के सीजन 2 की शूटिंग पूरी हो चुकी है. लेकिन अभी इसकी रिलीज डेट कन्फर्म नहीं हुई है. 

यह भी पढ़ें-Priyanka Chopra on Alia Bhatt: आलिया भट्ट के हॉलीवुड पहुंचते ही खुद को रोक नहीं पाईं प्रियंका चोपड़ा, कर दिया ऐसा कमेंट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news