Malaika Arora Amrita Arora: एक साथ इस सीरीज में नजर आएंगी मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा, खोलेंगी कई राज
Advertisement
trendingNow11354689

Malaika Arora Amrita Arora: एक साथ इस सीरीज में नजर आएंगी मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा, खोलेंगी कई राज

Arora Sisters: मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा एक सीरीज में नजर आने वाले हैं. इस सीरीज का नाम 'अरोड़ा सिस्टर्स' है. इसमें ये दोनों निजी जिंदगी से जुड़ी छोटी से छोटी बात बताएंगी.

मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा

Arora Sisters Malaika Arora Amrita Arora: बॉलीवुड सेलेब्स की प्रोफेशनल लाइफ तो ज्यादातर लोग जानते हैं. लेकिन फैंस की दिलचस्पी इसमें ज्यादा होती है कि निजी तौर पर ये सितारे कैसे रहते हैं और किस तरह की लाइफस्टाइल जीते हैं. ऐसे में अब फैंस को मशहूर अरोड़ा गर्ल यानी कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के बारे में जानने का मौका जल्द मिलने वाला है. ऐसा इसलिए क्योंकि ये दोनों बहनें जल्द ही एक सीरीज में साथ में नजर आएंगी. ये शो मलाइका और अमृता की पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे करेगा. जिसमें ये दोनों बहनें हर तरह की बातें करती नजर आएंगीं.

'अरोड़ा सिस्टर्स' में आएंगी नजर

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के अनुसार मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) की इस सीरीज का नाम 'अरोड़ा सिस्टर्स' (Arora Sisters) होगा. जिसमें मलाइका और अमृता की प्रोफशनल के अलावा पर्सनल लाइफ के बारे में कई चीजें बताती नजर आएंगीं. खबरों की मानें तो इस शो में मलाइका और अमृता के करीबी दोस्तों के बारे में भी जिक्र होगा. यहां तक कि परिवार, लाइफस्टाइल के अलावा दिन की शुरुआत से लेकर हर उन एक्टिविटी के बारे में ये हसीनाएं बताएंगी जिनके बारे में आमतौर पर ये हसीनाएं बात नहीं करती हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

 

 

एक और शो में आएंगी नजर

इस शो के बाद अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक और शो में नजर आएंगी. लेकिन इस दूसरे शो में इन दोनों का गर्ल गैंग भी होगा. यानी कि उसमें करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर भी शामिल होंगी. जिसमें ये चारों पार्टी और वर्कफ्रंट को लेकर कई बातें बताएंगी. आपको बता दें, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा सगी बहनें हैं तो वहीं करीना और करिश्मा भी सगी बहनें हैं. ऐसे में इन चारों को एक साथ एक शो में देखना फैंस के लिए काफी एक्साइटिंग होगा. मलाइका की बात करें तो फिलहाल वो अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news