Aryan khan की तस्वीर शेयर कर इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया अपने प्यार का इजहार
Advertisement
trendingNow11353945

Aryan khan की तस्वीर शेयर कर इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया अपने प्यार का इजहार

Sajal Ali Instagram Post: पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल एली (Sajal Ali) ने अपने आईजी हैंडल पर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की एक पुरानी तस्वीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.  

aryan

Aryan khan-Sajal Ali: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) काफी समय से चर्चा में हैं. आपको बता दें कि एक ड्रग केस में आर्यन का नाम सामने आया था. दरअसल, एनसीबी टीम ने गोवा जाने वाले एक क्रूज पर छापा मारा था, जहां आर्यन अपने दोस्तों के साथ मौजूद थे. खैर, इस घटना ने आर्यन को हर किसी की नजर में विलेन बना दिया था जिसके बाद उनकी जिंदगी बदल गई. वहीं, जमानत मिलने के बाद आर्यन ने लोगों से मिलना जुलना बंद कर दिया था. फिर ड्रग मामले में क्लीन चिट मिलने के कुछ महीनों बाद, 22 अगस्त 2022 को आर्यन ने सोशल मीडिया पर वापसी की. इस बीच पाकिस्तान की महशूर एक्ट्रेस सजल अली (Sajal Ali) ने आर्यन खान की एक शानदार तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शेयर की आर्यन की फोटो

ऐसा लगता है कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल एली भी आर्यन खान की फैन हैं. उन्हें आर्यन पर क्रश भी है. सजल ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आर्यन की एक पुरानी तस्वीर शेयर की. फोटो में आर्यन ने व्हाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है जिसमें वो बहुत हैंडसम दिख रहे हैं. उन्होंने बैकग्राउंड में शाहरुख की फिल्म जब हैरी मेट सेजल का गाना हवाएं भी एड किया. सजल ने अपने क्यूट पोस्ट से आर्यन के लिए अपने प्यार का इजहार किया. अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये पोस्ट खूब पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sajal Ali (@sajalaly)

 

बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं सजल

 

सजल अली पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने साल 2016 में फिल्म 'जिंदगी कितनी हसीन है' से अपने करियर की शुरुआत की थी. आपको बता दें कि सजल बॉलीवुड फिल्म 'मॉम' (Mom) में काम कर चुकी हैं. उन्होंने इस फिल्म में श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी 'आर्या' का किरदार निभाया था. इसके अलावा सजल ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड अहद रजा मीर से साल 2020 में शादी की थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news