'डंकी' से क्यों हटाया गया शान और श्रेया घोषाल का गाना, सिंगर ने खुद किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12022272

'डंकी' से क्यों हटाया गया शान और श्रेया घोषाल का गाना, सिंगर ने खुद किया खुलासा

Singer Shaan 'Dunki' Song was dropped: मशहूर सिंगर शान ने सोशल मीडिया पर स्पष्ट किया कि कैसे राजकुमार हिरानी को 'डंकी' से श्रेया घोषाल के साथ गाया उनका गाना हटाना पड़ा. कश्मीर में रिकॉर्ड और फिल्माए जाने के बावजूद 'दूर कहीं दूर' गाना लास्ट एडिटिंग में फिल्म में शामिल नहीं हो सका. फिल्म की रिलीज के दिन शान ने इस गाने को लेकर ट्वीट किया है. 

'डंकी' में नहीं शामिल हुआ शान और श्रेया घोषाल का गाया 'दूर कहीं दूर'

Singer Shaan 'Dunki' Song was dropped: शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' 21 दिसंबर को रिलीज हुई. रिलीज के दिन ही बॉलीवुड सिंगर शान ने सोशल मीडिया के जरिये सफाई दी कि क्यों फिल्म 'डंकी' से उनके और श्रेया घोषाल के डुएट गीत को हटा दिया गया. शान और श्रेयाल घोषाल के इस ट्रैक का टाइटल था- 'दूर कहीं दूर'. इस गाने को फिल्म की लास्ट एडिटिंग में हटा दिया गया था.

फिल्म 'डंकी' की रिलीज के दिन ही सिंगर शान ने सोशल मीडिया पर बताया कि क्यों डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने फिल्म से उनके गाए हुए गाने को हटा दिया. शान और श्रेया घोषाल का गाया यह गाना शाहरुख खान और तापसी पन्नू पर फिल्माया गया था. शान ने साझा किया कि उन्होंने और श्रेया ने गाना रिकॉर्ड किया था, और कश्मीर में फिल्माए जाने के बावजूद फुटेज लास्ट एडिटिंग में वह फिल्म में शामिल नहीं हो सका.

शान ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा
शान ने सोशल मीडिया हैंडल X पर लिखा, ''गुड मॉर्निंग!!! आज डंकी डे है और मैं सुपर एक्साइटेड हूं!! इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता!! मुझे यकीन है कि हर किसी को फिल्म पसंद आएगी!!! मैं बस यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मेरा गाना फिल्म का हिस्सा क्यों नहीं था. गाना, एक सुंदर शानदार डुएट (श्रेया घोषाल के साथ) 'दूर कहीं दूर' कश्मीर में रिकॉर्ड किया गया था और फिल्माया भी गया था, लेकिन एडिट टेबल पर यह गाना हटाने के लिए राजू हिरानी का कॉल था (काफी चिंतन के बाद). वह मेरे साथ इस बारे में बहुत पारदर्शी थे और मैं वास्तव में इसकी सराहना करता हूं और मैं पूरी तरह से समझता हूं कि फिल्म सर्वोच्च प्राथमिकता है. उम्मीद है कि आपको उनके फ्यूचर प्रोजेक्ट में गाना सुनने को मिलेगा, लेकिन डंकी में नहीं."

शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी का एक साथ पहला प्रोजेक्ट
राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित 'डंकी' में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं. उनके साथ सहायक कलाकार तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, ​​विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर और ज्योति सुभाष हैं. फिल्म को अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लन ने संयुक्त रूप से लिखा है.

Trending news