शाहरुख खान, मधुबाला, कैटरीना के साथ इन स्टार्स के हमशक्ल हैं बेहद पॉपुलर- SEE PHOTOS
Advertisement
trendingNow1651422

शाहरुख खान, मधुबाला, कैटरीना के साथ इन स्टार्स के हमशक्ल हैं बेहद पॉपुलर- SEE PHOTOS

इन दिनों जहां बॉलीवुड सुपरस्टार्स की दीवानगी लोगों के दिलों दिमाग पर छाई है वहीं उनके डुप्लीकेट्स का जलवा भी सोशल मीडिया पर कम नहीं है. 

शाहरुख खान, मधुबाला, कैटरीना के साथ इन स्टार्स के हमशक्ल हैं बेहद पॉपुलर- SEE PHOTOS

नई दिल्ली: इन दिनों जहां बॉलीवुड सुपरस्टार्स की दीवानगी लोगों के दिलों दिमाग पर छाई है वहीं उनके डुप्लीकेट्स का जलवा भी सोशल मीडिया पर कम नहीं है. कहना गलत नहीं होगा किया यह दौर सोशल मीडिया का है और इस प्लेटफॉर्म के जरिए कई लोगों के अंदर छिपे टैलेंट भी बाहर आए हैं. इसी सोशल मीडिया ने जहां कई आम लोगों को खास बना दिया वहीं यहां कुछ ऐसे भी लोग हैं जो बॉलीवुड के सुपरस्टार्स के हूबहू कॉपी नजर आते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें देखकर एक पल को आप भी इन्हें अपना फेवरेट स्टार मान बैठेंगे.

  1. शाहरुख के डुप्लीकेट हैं फोटोग्राफर
  2. अनुष्का की हमशक्ल सिंगर हैं
  3. मधुबाला को देख रह जाएंगे दंग

शाहरुख खान 
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म इंडस्ट्री में पिछले तीन दशक से सक्रिय हैं. देश में ऐसे कई लोग हैं जो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की नकल करके अपना गुजारा कर लेते हैं. लेकिन जॉडर्न के एक फोटोग्राफर ऐसे हैं जो बिना किसी कोशिश के बॉडी लैंग्वेज से लेकर स्टाइल तक में हूबहू शाहरुख खान लगते हैं. 

fallback

कैटरीना कैफ
अब बात करते हैं कटरीना कैफ की डुप्लीकेट की. लुक्‍स से लेकर हेयर-स्‍टाइल तक, इस लड़की की लगभग हर चीज कैटरीना कैफ से मिलती है. लेकिन अगर आप यह सोचा रहे हैं कि इस लड़की की पहचान सिर्फ कैटरीना की हमशक्‍ल होना है तो आप गलत सोच रहे हैं. कैटरीना जैसी दिखने वाली इस लड़की का नाम है अलीना राय जो लंदन और मुंबई में रहती हैं. अलीना पेशे से मॉडल और टिक-टॉक स्‍टार हैं, जिनके खुद काफी फैन हैं. अलीना जब भी इंस्‍टाग्राम पर अपने फोटो शेयर करती हैं, लोग उन्‍हें 'यंग कैटरीना' कहने लगते हैं. 

fallback

मधुबाला
बॉलीवुड में लाख खूबसूरत एक्ट्रेस आ जाएं लेकिन मधुबाला (Madhubala) जलवा आज भी बरकरार है, लोग उनकी एक-एक तस्वीर को बार-बार देखते हैं. ऐसे में TikTok पर इन दिनों एक नई मधुबाला की अदाएं छाई हुई हैं. ये TikTok एक्ट्रेस मधुबाला से इतनी मिलती-जुलती शक्ल की हैं कि लोग अब इन्हें टिकटॉक की मधुबाला (TikTok Ki Madhubala) कहकर बुलाने लगे हैं. मधुबाला के पुराने गानों को फिर से VIRAL करने वालीं इन टिकटॉक की मधुबाला (TikTok Ki Madhubala) का नाम है  प्रियंका कंडवाल (Priyanka Kandwal) है. प्रियंका की अदाएं अब TikTok ही नहीं बल्कि ट्विटर और इंस्टग्राम पर भी VIRAL हो चली हैं. 

fallback

अनुष्का शर्मा 
बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ही तरह दिखने के लिए अमेरिकी गायिका जूलिया माइकल्स (Julia Michaels) पिछले साल खूब चर्चा में रही थीं. अब उनकी नई तस्वीरों ने एक बार फिर सोशल मीडियो यूजर्स को अनुष्का की याद दिला दी. जूलिया ने हाल ही में एक सेल्फी पोस्ट की है. जिसके बाद से लगातार लोग इनकी मिलती शक्ल पर हैरत कर रहे हैं. 

fallback

कियारा आडवाणी
टिकटॉक की एक यूजर कल्पना शर्मा (Kalpana Sharma) इस समय कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की क्लोन बनकर प्रशंसकों का दिल जीत रही हैं. 2019 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' में कियारा आडवाणी द्वारा निभाए गए प्रीति के किरदार के डॉयलॉग्स बोलने में कल्पना की प्रतिभा साफ नजर आ रही है. कियारा की तरह दिखने और उनकी फिल्मों के डायलॉग वाले टिकटॉक बनाकर कल्पना सोशल मीडिया पर खासी लोकप्रिय हो रही हैं.

fallback
आलिया भट्ट
फिल्‍म गली बॉय तो आपको याद ही होगा, वहीं इस फिल्म में आलिया भट्ट के जैसे ही इस लड़की ने भी लुक अपनाया है और फिर इसके बाद से ही टिक टॉक वीडियो काफी वायरल हुआ था.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news