Shah Rukh Khan Birthday: शाहरुख के फैन्स को मिलने वाला है उनके बर्थडे पर सरप्राइज, इंतजार 2 नवंबर का
Advertisement
trendingNow11403920

Shah Rukh Khan Birthday: शाहरुख के फैन्स को मिलने वाला है उनके बर्थडे पर सरप्राइज, इंतजार 2 नवंबर का

Pathan Teaser: शाहरुख खान के फैन्स उनके जन्मदिन का इंतजार कर रहे हैं. साथ ही उन्हें अपने हीरो की अगली फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार है. 2023 शाहरुख के लिए बहुत खास है क्योंकि उनकी तीन फिल्में रिलीज के लिए तैयार हो रही हैं. लेकिन जन्मदिन पर फैन्स को सरप्राइज की उम्मीद है.

Shah Rukh Khan Birthday: शाहरुख के फैन्स को मिलने वाला है उनके बर्थडे पर सरप्राइज, इंतजार 2 नवंबर का

Pathan Trending: नवंबर जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, शाहरुख खान के फैन्स के दिलों की धड़कन बढ़ रही है. इस बार लोग अनुमान लगा रहे हैं कि शाहरुख के जन्मदिन, दो नवंबर को फैन्स को एक बड़ा सरप्राइमज मिल सकता है. शाहरुख इस साल 57 बरस के हो जाएंगे और जन्मदिन से शुरू होने वाला उनके जीवन का अगला वर्ष बहुत ही महत्वपूर्ण है क्योंकि इस एक साल में उनकी तीन बड़ी फिल्में रिलीज होनी हैं. ये फिल्में हैः पठान, जवान और डंकी. लेकिन उनके जन्मदिन पर फैन्स जिस बात की उम्मीद कर रहे हैं, वह है पठान का टीजर, जिसे प्रोड्यूसर दो नवंबर को रिलीज कर सकते हैं. ऐसा हुआ तो फैन्स के लिए यह बड़ा गिफ्ट होगा.

नजर निर्माताओं पर
पठान एक्शन थ्रिलर है और फैन्स सोशल मीडिया पर लगातार इसे जल्दी रिलीज करने की मांग कर रहे हैं. इससे पहले निर्माता कंपनी यशराज फिल्म्स शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के इस फिल्म से जुड़े पोस्टर रिलीज कर चुकी है. उन्हें लेकर फैन्स में बहुत उत्साह है. हालांकि अभी तक निर्माताओं ने पठान के टीजर रिलीज से जुड़ी कोई घोषणा नहीं की है, मगर सोशल मीडिया में पठान टीजर ट्रेंड कर चुका है. निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा. फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में आएगी.

बाकी सितारों का हाल
पठान चौथी फिल्म है, जिसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण साथ नजर आएंगे. इससे पहले वह ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस में साथ आ चुके हैं. शाहरुख की आने वाली एक और फिल्म जवान में दीपिका के कैमियो रोल की खबरें हैं. जवान में शाहरुख के साथ साउथ की सुपरस्टार नयनतारा नजर आएंगी. जबकि निर्देशक राजकुमार हिरानी की डंकी में शाहरुख के अपोजिट तापसी पन्नू हैं. पठान के बाद जवान जून 2023 में रिलीज होगी, जबकि डंकी साल के आखिर में थियेटरों में लगेगी. इस बीच दीपिका बॉलीवुड में कुछ फिल्में फ्लॉप होने के बाद साउथ में एक्टिव हो गई हैं और उन्होंने निर्देशक शंकर की पैन-इंडिया फिल्म प्रोजेक्ट के साइन की है. जिसमें वह प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ दिखेंगी. अमिताभ के साथ उनकी हॉलीवुड रीमेक द इंटर्न की शूटिंग भी अगले साल होगी. उधर, जॉन को फिल्में तैयार हैं. एक्शन थ्रिलर तेहरान और कॉमेडी फिल्म 100%. इस कॉमेडी के डायरेक्टर साजिद खान हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news