Jawan Prevue: पट्टियों में लिपटे, खून से लथपथ Shah Rukh Khan, साड़ी में कुश्ती लड़ती Deepika Padukone, ताबड़तोड़ एक्शन से भरी है जवान!
Advertisement
trendingNow11772944

Jawan Prevue: पट्टियों में लिपटे, खून से लथपथ Shah Rukh Khan, साड़ी में कुश्ती लड़ती Deepika Padukone, ताबड़तोड़ एक्शन से भरी है जवान!

Jawan Prevue Hindi: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान का ऑफिशियल प्रीव्यू वीडियो सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. जवान प्रीव्यू में शाहरुख खान के एक्शन और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का अंदाज देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं.

शाहरुख खान जवान

Shah Rukh Khan Jawan Video: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान (Jawan Prevue) का प्रीव्यू वीडियो एक लंबे इंतजार के बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज कर दिया गया है. पट्टियों से लिपटे, खून में लथपथ शाहरुख खान की एक्टिंग, डायलॉग और एक्शन के साथ-साथ ऐसा जबरदस्त मसाला डाला गया है कि प्रीव्यू वीडियो आखिरी तक बिना पलक झपकाए देख जाएंगे. जवान में सिर्फ शाहरुख खान ही नहीं, विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi), नयनतारा (Nayanthara) के साथ-साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है.  

जवान का प्रीव्यू वीडियो देख खुल जाएंगी दिमाग की नसें!

जवान (Jawan Teaser) का प्रीव्यू वीडियो रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर रिलीज कर दिया गया है. प्रीव्यू वीडियो के शुरुआत में शाहरुख खान का बैकग्राउंड में डायलॉग किसी बवाल से कम नहीं है. फिर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Jawan) का पहला लुक, 'अधजला मुंह' किसी के भी रोंगटे खड़े कर देगा. जवान के प्रीव्यू में शाहरुख खान का हीरो स्टाइल, नयनतारा का एक्शन ड्रामा और विजय सेतुपति का फाइटिंग अवतार ऐसे हैं जैसे नगीनों को हार में जड़ दिया गया है. प्रीव्यू वीडियो के आखिरी में शाहरुख  का अवतार खूब ट्वीस्ट से भरा है. शाहरुख खान पट्टियां उतारकर बिना बालों के नजर आते हैं और ड्रामा का ऐसा डोज देते हैं कि फिल्मी फैंस का एक्साइटमेंट 10 गुना बढ़ जाता है. 

दीपिका पादुकोण को देख आ जाएगा मजा!

जवान के प्रीव्यू वीडियो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Jawan) बारिश में भीगते हुए कमर पर साड़ी खोंसे कुश्ती करती हुई नजर आई हैं. दीपिका का धांसू एक्शन अवतार ने एक बार फिर से धमाल मचाने की तैयारी कर ली है. प्रीव्यू में रिद्धी डोगरा (Ridhi Dogra) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) का किरदार काफी दिलचस्प दिखाई दिया है. जवान का प्रीव्यू खूब सारे एक्शन के साथ ड्रामा का भरपूर डोज है. एटली कुमार निर्देशित फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Trending news