एयरपोर्ट पर भाग रहे शाहरुख को रोक फैन बोली- लव यू अक्षय! ऐसा था किंग खान का रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11664375

एयरपोर्ट पर भाग रहे शाहरुख को रोक फैन बोली- लव यू अक्षय! ऐसा था किंग खान का रिएक्शन

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी काफी जबरदस्त है. यही वजह है कि बॉलीवुड के किंग खान (King Khan) के पास उनके फैंस से जुड़े कई किस्से भी होते हैं. एक्टर ने एक ऐसी फीमेल फैन के बारे में बताया जिसने उन्हें अक्षय कुमार समझ लिया था और फिर...

एयरपोर्ट पर भाग रहे शाहरुख को रोक फैन बोली- लव यू अक्षय! ऐसा था किंग खान का रिएक्शन

Shah Rukh Khan Akshay Kumar: बॉलीवुड स्टार्स के फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए काफी ज्यादा बेताब हो उठते हैं. फैंस और सेलेब्ज के एनकाउंटर्स कभी-कभी इतने ज्यादा इंटरेस्टिंग होते हैं कि स्टार्स को फैन से हुई मुलाकात याद रह जाती है. शाहरुख खान के साथ भी एक ऐसा ही इन्सिडेंट हुआ था जब एक फैन ने उन्हें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) समझकर आई लव यू कह दिया था. 

एयरपोर्ट पर हुई थी मुलाकात

साल 2016 में टीवी शो यारों की बारात में शाहरुख खान ने 'परदेस' फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा बताया जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान रह गया. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की वाइफ गौरी के मिसकैरिज के बाद एक्टर को फिल्म की शूटिंग छोड़कर इमरजेंसी में अपने घर के लिए निकलना पड़ा. एक्टर जल्दी से जल्दी घर पहुंचने के लिए एयरपोर्ट गए.

शाहरुख को समझ लिया अक्षय

एक्टर ने बताया कि उन्हें टर्मिनल चेंज करने के लिए रोड से वॉक करते हुए जाना पड़ा. जल्दीबाजी में शाहरुख के बैग का हैंडल टूट गया और वो नर्वस होकर एयरपोर्ट पर भागने लगे. तभी किंग खान को पीछे से एक महिला के चिल्लाने की आवाज आई जो उनसे ऑटोग्राफ (Autograph) मांग रही थी. एक्टर ने बताया कि उन्होंने उस परिस्थिति में भी जब महिला को ऑटोग्राफ दिया तो फैन बोली कि वो उनकी बहुत बड़ी फैन है, अक्षय आई लव यू.

शाहरुख खान का रिएक्शन

शाहरुख खान ने बताया कि वो महिला अक्षय कुमार की फैन थी और उन्हें ही अक्षय समझ रही थी. बॉलीवुड के किंग खान का रिएक्शन (Reaction) जानकर आप भी उनके फैन बन जाएंगे. महिला का दिल न टूटे इसलिए शाहरुख खान ने उन्हें अक्षय के नाम से ऑटोग्राफ दे दिया. एक्टर का ऐसा नेचर ही उन्हें इतना खास बनाता है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news