NCB रेड के बाद Aryaan Khan की फोटो वायरल, लोग कह रहे ऐसी-ऐसी बातें
Advertisement
trendingNow1998982

NCB रेड के बाद Aryaan Khan की फोटो वायरल, लोग कह रहे ऐसी-ऐसी बातें

 बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. रेव पार्टी छापेमारी मामले में आर्यन खान का नाम सामने आया है. 

 

दोस्तों के साथ आर्यन खान, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: मुंबई के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने शनिवार, 2 अक्टूबर को एक पार्टी में छापा मारा. इस दौरान ड्रग्स बरामद होने की बात कही गई. मुंबई में एक रेव पार्टी चल रही थी, जिसमें ये छापेमारी की गई. इस मामले की जांच जारी है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारी समीर वानखेड़े के मुताबिक 8 लोगों से पूछताछ की जा रही है. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम भी इसमें शामिल हैं. 

  1. NCB कर रही आर्यन से पूछताछ 
  2. आर्यन खान की इस फोटो ने खांचा सबका ध्यान
  3. पुरानी तस्वीरें हो रहीं वायरल 

NCB कर रही आर्यन से पूछताछ 

इस खबर के सामने आने के बाद ही आर्यन खान (Aryan Khan) की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. ये तस्वीर काफी पुरानी है. साल 2016 में आर्यन ने इस तस्वीर को खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है. इस तस्वीर में वो एक पार्टी का हिस्सा बने हैं. आर्यन अपने दो दोस्तों के साथ इस तस्वीर में नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर आर्यन के कॉलेज के दिनों की है. 

आर्यन खान की इस फोटो ने खींचा सबका ध्यान

आर्यन खान (Aryan Khan) की ये तस्वीर एक थीम पार्टी की है, जिसमें वो आंखों में काजल लगाए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने माइकल जैक्सन स्टाइल में बाल बांधा है. इसके अलावा उनके गले पर दिख रही लव बाइट हर किसी का ध्यान खींच रही है. आर्यन खान की इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

पुरानी तस्वीरें हो रहीं वायरल 

आर्यन खान (Aryan Khan) की एसी ही कुछ और तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं. एक में वो हाथ में ड्रिंक पकड़े दिख रहे हैं. वहीं एक में वो मिरर सेल्फी लेते दिख रहे हैं. इसमें भी उनके दो दोस्त नजर आ रहे हैं. वहीं आर्यन इस तस्वीर में शर्टलेस दिख रहे हैं. बस उन्होंने खुद को कवर करने के लिए एक जैकेट कैरी की है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

शाहरुख के बेटे का बयान

NCB सूत्रों के मुताबिक एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन ने पूछताछ के दौरान कहा कि उन्हें वीआईपी गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था. उनसे आने के लिए किसी भी तरह की फीस नहीं ली गई थी. आर्यन ने कहा, 'उसके नाम का इस्तेमाल कर बाकी गेस्ट को बुलाया गया था.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

NCB चीफ का दावा

इस मामले को लेकर एनसीबी के चीफ एस एन प्रधान ने कहा, 'ये दो हफ्ते तक चली जांच का नतीजा है. इसके लिए हमने खुफिया सूचनाओं पर कार्रवाई की और इसमें कुछ बॉलीवुड लिंक की संलिप्तता सामने आई है. इस दौरान काफी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ. इस मामले की जांच जारी है.' एनसीबी ने अपने खास इनपुट पर दो अक्टूबर को ये ऑपरेशन लॉन्च किया था. इस दौरान सभी संदिग्धों की तलाशी ली गई. जानकारी के अनुसार रेड में प्रतिबंधित ड्रग MDMA/ Ecstasy, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) जैसी विभिन्न ड्रग्स और चरस बरामद हुआ है.

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस' की इस विनर को पहचान पाए? ऐसे हाल में देख बड़े से बड़ा फैन कंफ्यूज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news