Bigg Boss की इस विनर को पहचान पाए? ऐसे हाल में देख बड़े से बड़ा फैन कंफ्यूज
Advertisement

Bigg Boss की इस विनर को पहचान पाए? ऐसे हाल में देख बड़े से बड़ा फैन कंफ्यूज

'बिग बॉस' (Bigg Boss) जीतने वाली एक कंटेस्टेंट की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों को झटका लग रहा है. आप भी ये तस्वीर देखने के बाद हैरान होने वाले हैं.

दिव्या अग्रवाल.

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) खत्म ही हुआ कि अब 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) शुरू हो गया है. इसी बीच 'बिग बॉस' के एक विनर की तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. तस्वीर देखने के बाद लोगों को झटका लग रहा है. लोग समझ नहीं पा रहे कि आखिर ये है कौन है? फोटो देखकर पहचानना बहुत मुश्किल है. आप भी सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर ये कौन है और ऐसे अवतार में क्यों नजर आ रही हैं? तो ऐसे में हम आपकी उलझन दूर करने वाले हैं. 

  1. 'बिग बॉस' विनर का लुक कर रहा हैरान
  2. सीरियल किलर बनी हैं दिव्या
  3. कभी बनी किन्नर तो कभी बुजुर्ग महिला
  4.  

'बिग बॉस' विनर का लुक कर रहा हैरान

दरअसल, ये कोई और नहीं बल्कि 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) हैं. इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल जरूर है, लेकिन ये सच है. एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ये उनकी वेब सीरीज के किरादार है, जो की काफी खतरनाक हैं. इस लुक को एस्थेटिक मेकअप के जरिये हासिल किया गया है. दिव्या अग्रवाल ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'कार्टेल' में कई अलग-अलग अवतार में नजर आ रही हैं. 

सीरियल किलर बनी हैं दिव्या

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) वेब सीरीज 'कार्टेल' में एक सीरियल किलर बनीं हैं. दिव्या हर वारदात को अंजाम देने से पहले एक नया रूप धारण करती हैं. बीते दिनों उन्होंने एक बुजुर्ग शख्स वाला अवतार खुद शेयर किया था, दो खूब वायरल हुआ था. बड़े-मोटे चश्में के साथ उन्होंने सफेद शर्ट पहनी है और मूछो पर हाथ रखे नजर आ रही थीं. इसके अलावा भी उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो एक अस्पताल में सफाई का काम करने वाली महिला बनी नजर आ रही थीं. चेहरे का हुलिया पूरी तरह बदला दिखा. बड़े-बड़े दांत, आंखों के नीचे डार्क सर्कल और डस्की बॉडी कलर की वजह से उन्हें पहचान पाना मुश्किल था.  उनका ये अंदाज पहली बार देखने को मिला. 

कभी बनी किन्नर तो कभी बुजुर्ग महिला

अब दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के ऐसे ही कई और रूप भी सामने आए हैं. इन तस्वीरों में दिव्या अग्रवाल एस्थेटिक मेकअप की मदद से कई अलग-अलग गेटअप में नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में वो किन्नर अवतार में दिख रही हैं. इसके साथ ही वो एक बुजुर्ग महिला के अवतार में भी नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने पॉप गर्ल का रोल भी अदा किया, जिसके बैगिनी बाल आप तस्वीर में देख सकते हैं. दिव्या को फैंस किसी भी अवतार में पहचान नहीं पाएंगे. इस शो में दिव्या अग्रवाल की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है.  

fallback

पहले भी किए हैं कई और प्रोजेक्ट

'स्प्लिट्सविला 10' (Splitsvilla 10) फेम और फिल्म 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' (Ragini MMS Returns) से अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अक्सर सोशल मीडिया पर जमकर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' के नए वर्जन 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की विनर भी बन गई हैं. दिव्या रियल लाइफ में काफी बोल्ड और बेबाक हैं और उनका यही अंदाज 'बिग बॉय ओटीटी' में देखने को मिला.

VIDEO-

ये भी पढ़ें: Divya Agarwal के साथ ये Ex कंटेस्टेंट भी आएंगे Bigg Boss 15 में नजर, जानिए क्या है रोल! 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news