Drugs Case: NCB के सामने नहीं पेश हुए आर्यन खान, जानिए क्या थी वजह
X

Drugs Case: NCB के सामने नहीं पेश हुए आर्यन खान, जानिए क्या थी वजह

आर्यन खान (Aryan Khan) के मैनेजर ने बताया है कि आर्यन खान (Aryan Khan) को हल्का बुखार है जिसके चलते वह सवालों का सामना करने के लिए नहीं आ सकेंगे.

Drugs Case: NCB के सामने नहीं पेश हुए आर्यन खान, जानिए क्या थी वजह

नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रविवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को पूछताछ के लिए बुलाया था. हालांकि स्टारकिड के मैनेजर ने बताया है कि वह NCB के सामने पेश नहीं हो सकेंगे. NCB के अधिकारियों ने बताया है कि तबीयत ठीक नहीं होने के चलते वह पूछताछ के लिए उपलब्ध नहीं हो सकेंगे.

बुखार के चलते नहीं आ सके आर्यन
जानकारी के मुताबिक आर्यन खान (Aryan Khan) को हल्का बुखार है जिसके चलते वह सवालों का सामना करने के लिए नहीं आ सके. बता दें कि रविवार शाम 6 बजे से NCB आर्यन खान (Aryan Khan) से ड्रग्स मामले में पूछताछ करने वाली थी. ड्रग्स मामले में आज अरबाज मर्चेंट (Arbaz Merchant) और अचित कुमार (Achit Kumar) से पूछताछ की जा चुकी है. बता दें कि आर्यन खान (Aryan Khan) अभी जमानत पर बाहर हैं.

जमानत पर जेल से बाहर हैं आर्यन
ड्रग्स मामले में आर्यन खान (Aryan Khan) पिछले काफी वक्त तक मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद थे. इसके बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लीगल टीम की कोशिशें कामयाब हुईं और हाई कोर्ट ने आर्यन (Aryan Khan) को जमानत पर रिहा कर दिया गया. आर्यन (Aryan Khan) पर NCB ने ड्रग्स लेने और उसे आगे बढ़ाने जैसे तमाम गंभीर आरोप लगाए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

अब कब होगी आर्यन से पूछताछ?
जी न्यूज के सूत्रों के मुताबिक अब अगली बार उन्हें 9 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. बता दें कि आर्यन खान को उनके दोस्तों के साथ एक रेव पार्टी से गिरफ्तार किया गया था. सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कब बॉलीवुड डेब्यू करेंगे इस सवाल का जवाब हर कोई जानना चाहता था लेकिन इस बीच उन्हें इस सनसनीखेज मामले में गिरफ्तार कर लिया गया.

इसे भी पढ़ें: नाइट ड्रेस में 'अंजलि भाभी' की फोटो हुई वायरल, गुलाबों से सजी सेज पर दिखाया दिलकश अंदाज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news