नाइट ड्रेस में 'अंजलि भाभी' की फोटो हुई वायरल, गुलाबों से सजी सेज पर दिखाया दिलकश अंदाज
X

नाइट ड्रेस में 'अंजलि भाभी' की फोटो हुई वायरल, गुलाबों से सजी सेज पर दिखाया दिलकश अंदाज

शो में अंजलि भाभी का किरकार करने वाली एक्ट्रेस सुनैना फौजदार (Sunayana Fozdar) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

नाइट ड्रेस में 'अंजलि भाभी' की फोटो हुई वायरल, गुलाबों से सजी सेज पर दिखाया दिलकश अंदाज

नई दिल्ली: टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस दौरान शो के कई कलाकार बदले लेकिन मूल प्लॉट वही रहा. वक्त के साथ इस शो की टीआरपी में थोड़ा बदलाव जरूर आया है लेकिन आज भी ये शो टॉप-10 के भीतर बना रहता है. शो का लगभग हर किरदार घर-घर में मशहूर हो चुका है.

नाइट ड्रेस में मचाया गदर
शो में अंजलि भाभी का किरकार करने वाली एक्ट्रेस सुनैना फौजदार (Sunayana Fozdar) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. शो में वह भले ही एक संस्कारी बहू के तौर पर नजर आती हैं लेकिन रियल लाइफ में उनकी तस्वीरें जमकर सुर्खियां बटोरती हैं. वह अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाने के लिए जानी जाती हैं.

बोल्ड अंदाज में फोटो वायरल
सुनैना फौजदार (Sunayana Fozdar) की एक थ्रोबैक फोटो इंटरनेट पर चर्चा में बनी हुई हैं. इन तस्वीरों में सुनैना (Sunayana Fozdar) नाइट गाउन में नजर आ रही हैं. वह बेडरूम में व्हाइट चादर पर पिलो को बगल में दबाए दिलकश पोज देती दिखाई पड़ रही हैं. उनके बिस्तर पर पड़ी गुलाब की पंखुड़ियां इस तस्वीर को और भी ज्यादा खास बना रही हैं. फैंस उनकी इस फोटो को जमकर शेयर कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunayana Fozdar (@sunayanaf)

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं सुनैना
टीवी पर काफी शालीन दिखने वाली सुनैना (Sunayana Fozdar) का ये अलग ही अवतार सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है. सुनैना (Sunayana Fozdar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. हालांकि उनकी छवि टीवी पर उससे बिलकुल अलग होती है जैसी वह रियल लाइफ में आमतौर पर नजर आती हैं.

इसे भी पढ़ें: Akshay Kumar के लिए इस वजह से खास है Sooryavanshi, बताई मजेदार सच्चाई

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news