'जीरो' के सदमे से उबरे शाहरुख खान, जल्द शुरू करेंगे अगली फिल्म की शूटिंग

किंग खान अब बहुत जल्द ही राकेश शर्मा की बायोपिक की शूटिंग शुरू करने के इरादे में हैं...

'जीरो' के सदमे से उबरे शाहरुख खान, जल्द शुरू करेंगे अगली फिल्म की शूटिंग

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'किंग' शाहरुख खान की हाल ही रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी निराशाजनक रहा. फिल्म के फ्लॉप होने के बाद से ही शाहरुख खान कहीं नजर रहीं आ रहे थे. लेकिन अब लग रहा है कि बहुत ही कम समय में किंग खान ने खुद को इस असफलता के सदमे से उबार लिया है. क्योंकि वह बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. 

शाहरुख जल्दी ही अपनी अगली फिल्म राकेश शर्मा की बायोपिक को शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं. जबकि पहले इस फिल्म की शूटिंग मई से शुरू होनी थी लेकिन अब इसकी शूटिंग की डेट्स प्री-पॉन्ड कर दी गई हैं. ऐसा बहुत कम देखने में आता है कि कोई फिल्म तय समय से पहले ही शुरू कर दी जाए. लेकिन अब शाहरुख इस फिल्म को शुरू करने में कोई देर नहीं करना चाहते.

 'जीरो' की असफलता से किंग खान नहीं हैं परेशान, जल्द ही स्टार्ट करेंगे 'डॉन 3' की शूटिंग!

फिल्म की शूटिंग जल्दी शुरू करने के पीछे शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' की असफलता को जिम्मेदार माना जा रहा था. लेकिन हमारी सहयोगी बेवसाइट बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग जल्दी शुरू करने के पीछे कुछ और ही वजह है.

कॉस्ट्यूम है वजह 
इस फिल्म को जल्दी शुरू करने के पीछे बड़ी वजह है फिल्म में पहनी जाने वाली अंतरिक्ष यात्री वाली कॉस्ट्यूम. दरअसल इस भारी भरकम ड्रेस को मेकर्स गर्मी के दिनों में एक्टर्स को पहनाने से बचना चाहते थे. इसीलिए फिल्म की शूटिंग समय से पहले ही शुरू की जा रही है. फिल्म निर्माता नहीं चाहते कि इसके लिए फिल्म का बजट बढ़ जाए. बस इसी वजह से फरवरी में ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग की गई.

एयर इंडिया  की तारीफ में बोले शाहरुख खान, 'महाराजा, महाराजा ही होता है..'

बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक महेश मथाई हैं. फिल्म की कहानी भारतीय मूल के अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म के लिए आमिर खान ने शाहरुख खान का नाम सुझाया था और इसके लिए किंग खान भी उनका शुक्रिया अदा कर चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें