Salman Khan नहीं थे Ek Tha Tiger के लिए पहली पसंद, इस सुपरस्टार को मिला था पहला ऑफर!
Advertisement
trendingNow11915429

Salman Khan नहीं थे Ek Tha Tiger के लिए पहली पसंद, इस सुपरस्टार को मिला था पहला ऑफर!

Salman Khan Movies: एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो सुपरहिट फिल्म 'एक था टाइगर' के लिए आदित्य चोपड़ा की पहली पसंद सलमान खान (Salman Khan) नहीं थे. तो फिर सलमान से पहले किस एक्टर को एक था टाइगर ऑफर हुई थी, यहां जानते हैं.

 

सलमान खान टाइगर

Ek Tha Tiger Salman Khan Movie: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 को लेकर खूब सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. टाइगर 3 से पहले सलमान खान (Salman Khan)'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' में अपना दम दिखा चुके हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं यश चोपड़ा (Yash Chopra) की फिल्म एक था टाइगर के लिए सलमान खान पहली पसंद नहीं थे. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान से पहले एक था टाइगर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को ऑफर हुई थी, लेकिन सुपरस्टार ने फिल्म रिजेक्ट कर दी थी. 

शाहरुख थे पहली पसंद!

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2012 में रिलीज हुई यश चोपड़ा (Yash Chopra Movies) की स्पाई एक्शन थ्रिलर एक था टाइगर के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Films) पहली पसंद थे. रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जाता है कि आदित्य चोपड़ा ने फिल्म की स्क्रिप्टिंग पूरी होने के बाद शाहरुख खान को पहले अप्रोच किया था. लेकिन तब शाहरुख किसी अन्य फिल्म के लिए शूट कर रहे थे और डेट्स मैच नहीं होने के कारण एक्टर ने ऑफर रिजेक्ट कर दिया था. 

शाहरुख ने सुझाया सलमान का नाम!

खबरों के मुताबिक, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan New Movie) ने खुद तो एक था टाइगर का ऑफर रिजेक्ट कर दिया. लेकिन साथ ही उन्होंने अपने दोस्त सलमान खान का नाम एक था टाइगर के लिए सजेस्ट किया था. कहा जाता है कि शाहरुख के सजेशन के बाद ही यश चोपड़ा ने सलमान खान (Salman Khan Tiger 3) से एक था टाइगर को लेकर बात की थी. बता दें, एक था टाइगर में सलमान खान ने 'टाइगर' बनकर बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त दहाड़ लगाई थी. इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी एक्शन करती नजर आई थीं.

टाइगर 3 रिलीज

बता दें, सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट दिवाली 2023 पर रिलीज होने वाला है. टाइगर 3 का ट्रेलर 16 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर रिलीज किया जाएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर 3 में सलमान और शाहरुख खान एक साथ एक्शन सीक्वेंस में नजर आएंगें.

Trending news