Besharam Rang Controversy: दीपिका की बिकिनी पर बवाल तो फिल्म के नाम पर भी घमासान, हुआ ऐलान- ‘नहीं होने देंगे रिलीज’
Advertisement

Besharam Rang Controversy: दीपिका की बिकिनी पर बवाल तो फिल्म के नाम पर भी घमासान, हुआ ऐलान- ‘नहीं होने देंगे रिलीज’

Pathaan Movie Controversy: पठान फिल्म का गाना बेशर्म रंग रिलीज क्या हुआ इस पर बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा. गाने में दिखाई गई बोल्डनेस के साथ-साथ दीपिका की बिकिनी के रंग पर भी जबरदस्त घमासान मचा.

फोटो - सोशल मीडिया

Besharam Rang Deepika Padukone:  कहते हैं रंग का कोई धर्म नहीं होता. लेकिन भारत के संदर्भ में ये बात लागू नहीं होती. समाज जब जात-पात में बंटा हो तो फिर रंग भी अपने पराए हो जाते हैं. तभी तो पठान फिल्म के गाने बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण की बिकिनी के रंग पर हंगामा मच गया है. एक्ट्रेस का ऑरेंज रंग की बिकिनी पहनना मानो मेकर्स के गले की फांस बन गया है. 2 दिन पहले रिलीज इस गाने को लकर जबरदस्त शोर मचा है. कभी इसमें नजर आ रही बोल्डनेस पर ऐतराज जताया जा रहा है तो कभी दीपिका की पहनी बिकिनी पर और अब तो साफ-साफ चेतावनी भी दे दी गई है कि फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा. 

MP के गृहमंत्री ने जताया विरोध
मध्यप्रदेश के गृह मंत्री हैं नरोत्तम मिश्रा जो इस गाने से जुड़े विवादों से अच्छी तरह वाकिफ हैं लिहाजा उन्होंने भी खुलकर अपनी आपत्ति जताते हुए कहा है कि अगर निर्माता-निर्देशक ने इस फिल्म में बदलाव नहीं किया, तो राज्य सरकार फिल्म की रिलीज रोक भी सकती है. गृहमंत्री के मुताबिक- ‘दूषित मानसिकता के साथ फिल्माए गए गाने बेशर्म रंग में अभिनेता और अभिनेत्री को आपत्तिजनक रूप से हरे और भगवा रंग के कपड़े पहनाए गए हैं। इन कपड़ों के रंग, गाने के बोल और फिल्म के नाम (पठान) में भी सुधार की जरूरत है. वहीं गाने के टाइटल बेशर्म रंग को भी उन्होंने आपत्तिजनक बताया. वहीं उन्होंने साफ साफ कहा कि अगर बदलाव नहीं होते हैं तो फिल्म की रिलीज को लेकर विचार किया जाएगा. 

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान अगले महीने 25 जनवरी को रिलीज होने जा रहे हैं. 4 साल के बाद शाहरुख बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. और फिल्म की सफलता के लिए मक्का से लेकर वैष्णो देवी तक दर्शन कर चुके हैं लेकिन विवादों ने फिर भी फिल्म को घेर ही लिया है.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news