Shahrukh Khan in Mecca: उमराह करने मक्का पहुंचे शाहरुख खान, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल
topStories1hindi1466527

Shahrukh Khan in Mecca: उमराह करने मक्का पहुंचे शाहरुख खान, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

Shahrukh Khan News: शाहरुख खान ने हाल ही में अपनी डंकी की शूटिंग पूरी की है और फिल्म को कम्प्लीट करने के बाद वो सीधे जा पहुंचे हैं अल्लाह के नजदीक. शाहरुख ने मक्का में पहुंच उमराह किया है जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

Shahrukh Khan in Mecca: उमराह करने मक्का पहुंचे शाहरुख खान, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

Shahrukh Khan latest News: शाहरुख खान एक बार फिर अपने करियर की दूसरी पारी का आगाज करने के लिए पूरी तरह तैयार है. अगल महीने 4 साल के लंबे गैप के बाद उनकी फिल्म पठान रिलीज होने जा रही है जिसे लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं वहीं हाल ही में उन्होंने डंकी की शूटिंग भी पूरी की और शूटिंग पूरी करते ही वो सीधे जा पहुंचे मक्का इस्लामी तीर्थयात्रा के लिए. मक्का में उमराह के लिए पहुंचे शाहरुख की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

सफेद चादर ओढ़े दिखे किंग खान 
जो तस्वीर सामने आई है उसमें शाहरुख खान सफेद रंग की चादर ओढ़े नजर आ रहे हैं और उन्होंने चेहरे पर मास्क भी लगा रखा है. शाहरुख के किसी फैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद ये अब वायरल हो गई है. मक्का में उमराह एक इस्लामी तीर्थयात्रा है जो किन्हीं खास तारीखो में ही की जा सकती है. हाल ही में शाहरुख खान ने डंकी फिल्म का सऊदी अरब का शेड्यूल पूरा किया है लिहाजा वो फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद मक्का पहुंच गए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अगले महीने रिलीज होगी पठान
शाहरुख खान की अगले महीने पठान रिली होने जा रही है. 4 साल के लंबे गैप के बाद शाहरुख के फैन उन्हें स्क्रीन पर देखेंगे और उनका इंतजार खत्म होगा. 25 जनवरी को फिल्म रिलीज होगी जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. इसके अलावा शाहरुख की डंकी और जवान भी अगले साल ही रिलीज होगी. जून में डंकी के बाद जवान अगले साल दिसंबर में रिलीज की जाएगी. इन दोनों फिल्मों की शूटिंग भी शाहरुख लगातार कर रहे हैं और इस वक्त उनका शेड्यूल काफी बिजी चल रहा है. वो चाहते हैं कि जल्द से जल्द फिल्म की शूटिंग पूरी हो ताकि वो प्रमोशम के लिए स्पेशल टाइम दे पाएं.    

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news