Shaitaan Box Office Day 4: चौथे दिन गिरा 'शैतान' का कलेक्शन, 4 दिन में पहुंची 60 करोड़ के पार
Advertisement
trendingNow12152321

Shaitaan Box Office Day 4: चौथे दिन गिरा 'शैतान' का कलेक्शन, 4 दिन में पहुंची 60 करोड़ के पार

Shaitaan box office collection day 4: अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर सुपरनेचुरल थ्रिलर 'शैतान' के चौथे दिन कमाई में गिरावट देखने को मिली. शुक्रवार से सिनेमाघरों में आने से लेकर रविवार तक फिल्म हर दिन 10 से ज्यादा केआंकड़े को छू रही थी, लेकिन फिल्म ने अपने पहले सोमवार में 10 करोड़ से कम कमाई की.

 

कैसा रहा 'शैतान' का चौथे दिन का कलेक्शन

Shaitaan box office collection day 4: विकास बहल के डायरेक्शन में बनी सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म 'शैतान' बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया परफॉर्म कर रही है. अजय देवगन (Ajay Devgn), आर माधवन (Madhavan) और ज्योतिका (Jyothika) स्टारर यह हॉरर फिल्म बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में आ गई थी. इसके बाद से रविवार तक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही थी, लेकिन पहले सोमवार को कलेक्शन में गिरावट देखी गई.

सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक, 'शैतान' (Shaitaan) ने रविवार को सबसे अधिक और सोमवार को अब तक का सबसे कम कलेक्शन किया. 'शैतान' का सोमवार का कलेक्शन तकरीबन 7 करोड़ रुपये रहा. इसी के साथ फिल्म ने अबतक 61 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वहीं, इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 79.25 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

देशभक्ति से भरपूर 'योद्धा' का नया गाना 'तिरंगा' आउट, सिद्धार्थ मल्होत्रा को वर्दी में देख फैंस हुए एक्साइटेड

शैतान का प्रतिदिन का कलेक्शन
'शैतान' का शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 14.75 करोड़ रुपये रहा. वहीं, दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 18.75 करोड़ की कमाई की. अजय देवगन की इस फिल्म में रविवार को सबसे ज्यादा 20.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jio Studios (@officialjiostudios)

गुजराती फिल्म का रीमेक है 'शैतान'
बता दें कि फिल्म की सबसे ज्यादा ऑक्यूपेसी अबतक रविवार को देखी गई. सैकनिल्क का अनुमान है कि फिल्म को कुल 12.53% हिंदी ऑक्यूपेंसी मिलेगी. यह फिल्म 2023 में आई गुजराती फिल्म 'वश' का रीमेक है, जिसे कृष्णदेव याग्निक ने लिखा और डायरेक्ट किया था. फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार की है, जो अपने ही घर में एक शख्स का बंधक बन जाता है. इस शख्स के पास कुछ सुपरनेचुलर पावर हैं, जिनके दम पर वह इस परिवार की बेटी को अपने वश में कर लेता है.

नेपोटिज्म पर खुलकर बोले अरबाज खान, 'कुछ दरवाजे खुलते हैं, लेकिन सफलता की गारंटी....'

जानकी बोदीवाला ने किया बॉलीवुड डेब्यू
'शैतान' फिल्म के साथ गुजराती एक्ट्रेस जानकी बोदीवाला ने डेब्यू किया है. बता दें कि जानकी बोदीवाला ने गुजराती फिल्म 'वश' में भी काम किया था. 'शैतान' में जानकी बोदीवाला ने वही भूमिका निभाई है, जो उन्होंने 'वश' में निभाई थी.

Trending news