जुनैद खान की Maharaj के कंट्रोवर्शियल सीन पर 'किशोरी' का रिएक्शन, शालिनी पांडे बोलीं- 'कैरेक्टर भी बेवकूफों वाला...'
Advertisement
trendingNow12313407

जुनैद खान की Maharaj के कंट्रोवर्शियल सीन पर 'किशोरी' का रिएक्शन, शालिनी पांडे बोलीं- 'कैरेक्टर भी बेवकूफों वाला...'

Shalini Pandey Maharaj Movie: जुनैद खान स्टारर 'महाराज' में किशोरी का किरदार निभाने वालीं शालिनी पांडे ने हाल में एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने 'चरण सेवा' सीन को लेकर बात की है.

शालिनी पांडे महाराज

Shalini Pandey on Maharaj Controversy: जुनैद खान और जयदीप अहलावत स्टारर 'महाराज' में किशोरी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस शालिनी पांडे इन दिनों खूब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जहां एक तरफ 'महाराज' पर जमकर कंट्रोवर्सी हो रही हैं, वहीं दूसरी तरफ फिल्म में शालिनी पांडे (Shalini Pandey) के किरदार के साथ-साथ उनकी अदाकारी की तारीफ करते फैंस थक नहीं रहे हैं. इन्हीं सब के बीच शालिनी पांडे ने 'महाराज' में अपने किरदार और फिल्म की कंट्रोवर्सी को लेकर बात की है. शालिनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू  के दौरान बताया है कि 'महाराज' के चरण सेवा वाले सीन को लेकर वह बहुत परेशान हो गई थी. 

कंट्रोवर्शियल सीन पर शालिनी पांडे का रिएक्शन

शालिनी पांडे (Shalini Pandey News) ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को एक इंटरव्यू दिया है. जहां शालिनी पांडे ने बताया कि इस सीन (चरण सेवा) को करने में वह बहुत परेशान थीं. जब उन्होंने पहली बार अपने सीन को पढ़ा, तो उन्हें लगा कि उनका किरदार किसी 'बेवबूफ' लड़की का है. लेकिन उन्हें बाद में अहसास हुआ कि उस लड़को को सही-गलत की जानकारी नहीं है. शालिनी ने चरण सेवा वाले सीन पर कहा-'जब मैंने महाराज के साथ सीन किया था, तब तक मुझे अहसास नहीं हुआ कि मुझ  पर क्या असर हुआ है, क्योंकि मैंने सीन किया और अचानक, मैं बाहर आ गई.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shalini Pandey (@shalzp)

क्या सोनाक्षी के बाद ये 32 साल की एक्ट्रेस करने जा रही हैं दूसरे धर्म में शादी? खुद जवाब देकर बोलीं- 'पता है क्या...'

कमरा बंद करके बैठ गई थीं एक्ट्रेस

शालिनी पांडे ने आगे इंटरव्यू में बताया-'मैंने बाहर अपनी टीम से कहा कि मैं बंद कमरे में नहीं रहना  चाहती, मुझे समय चाहिए, मुझे कुछ फ्रेश एयर चाहिए, मैं थोड़ी बैचेन हो रही हूं. लेकिन बाद में मैंने किरदार को सही से समझा.'

जयदीप-शालिनी के सीन पर मचा बवाल

महाराज में चरण सेवा वाले सीन को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा है. यह सीन जदुनाथ महाराज, जिसे जयदीप अहलावत ने निभाया है और किशोरी यानी शालिनी पांडे के बीच था. इस सीन में महाराज ने खुद को लेकर भ्रम फैलाया हुआ था कि युवतियों को चरण सेवा नाम की रस्म के तहत महाराज को समर्पित करना होता है. फिल्म की पूरी कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है. 

कौन हैं Maharaj की 'किशोरी'? फैमिली के खिलाफ जाकर बनीं एक्ट्रेस, अब जुनैद खान की फिल्म से बटोर रहीं तारीफें
 

Trending news