‘बहन तेरा करियर भी नहीं है..’ अनंत-राधिका की शादी में सिक्योरिटी से बहस करती दिखीं शनाया; जमकर हुईं ट्रोल
Advertisement
trendingNow12337527

‘बहन तेरा करियर भी नहीं है..’ अनंत-राधिका की शादी में सिक्योरिटी से बहस करती दिखीं शनाया; जमकर हुईं ट्रोल

Shanaya Kapoor: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग के वैसे तो कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, लेकिन एक वीडियो ने यूजर्स का ध्यान सबसे ज्यादा खींचा. वीडियो में संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को सिक्योरिटी गार्डों के साथ बहस करती नजर आ रही हैं.

Shanaya Kapoor Viral Video

Shanaya Kapoor Viral Video: काफी लंबे समय से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी चर्चाओं में बनी हुई है. दोनों ने 12 जुलाई की जियो वर्ल्ड सेंटर में सात फेरे लिए, जिसमें देश-विदेश की तमाम बड़ी हस्तियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई. शादी से लेकर शुभ आशीर्वाद और रिसेप्शन की कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लेकिन इसी बीच एक वीडियो ने यूजर्स का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, जिसमें संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर नजर आ रही हैं. 

इसी वायरल वीडियो में शनाया कपूर की अनंत-राधिका की शादी में तैनात सुरक्षा गार्ड से बहस करती नजर आ रही हैं. शनाया का ये वीडियो तेजी से रेडिट पर वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. वीडियो में, स्टार किड शनाया व्हाइट कलर के कुर्ते में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बाधा हुआ और चेहरे पर गुस्सा नजर आ रहा है. वीडियो में जल्द डेब्यू करने वाली शनाया वेडिंग वेन्यू पर सुरक्षा गार्ड के साथ बहस करती नजर आ रही हैं.

Shanaya going off
byu/Jealous_Summer_4867 inBollyBlindsNGossip

सिक्योरिटी से बहस करती दिखीं शनाया

रेडिट पर जारी वीडियो में ये दावा किया जा रहा है कि कथित तौर पर ये बहस तब शुरू हुई जब सुरक्षा गार्ड ने शादी की सुरक्षा को देखते हुए बनाए गए प्रोटोकॉल के तहत शनाया कपूर के हैंडबैग की जांच करने के लिए उनसे कहा. इस वीडियो को किसी TikTok यूजर ने शेयर किया है, जो शादी में मौजूद था. यूजर ने बताया कि शनाया की गार्ड से बहस हो गई, जब सिक्योरिटी ने वेन्यू में एंट्री से पहले उसके बैग की जांच करने को कहा. वीडियो पर बाकी यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. 

मुकेश अंबानी ने जावेद जाफरी के बेटे मीजान को गिफ्ट किया 30 करोड़ का घर? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

अब जमकर ट्रोल हो रहीं शनाया 

रेडिट पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'शनाया कपूर - 0 मूवी परसेंटेज, 100 परसेंटेज एटीट्यूड'. दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहन तेरा तो अभी करियर भी नहीं है. तुम्हें शुक्रगुजार होना चाहिए कि कम से कम ये मेहनती सुरक्षाकर्मी तुम्हें कुछ अटेंशन दे रहे हैं'. वहीं, कुछ यूजर्स ने शनाया के इस बिहेवियर को बचकाना भी बताया और कुछ ने चिल रहने की सलाह तक दे डाली. बता दें, शनाया जल्द ही साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की फिल्म 'वृषभा' से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. 

Trending news