मुकेश अंबानी ने जावेद जाफरी के बेटे मीजान को गिफ्ट किया 30 करोड़ का घर? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई
Advertisement
trendingNow12337463

मुकेश अंबानी ने जावेद जाफरी के बेटे मीजान को गिफ्ट किया 30 करोड़ का घर? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

Javed Jaffrey: हाल ही में जाने-माने फिल्म क्रिटिक केआरके ने एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी को लेकर एक बड़ा दावा किया है. उन्होंने दावा किया कि मुकेश अंबानी ने मीजान को मुंबई में 30 करोड़ का अपार्टमेंट गिफ्त किया है. इस दावे को लेकर अब खुद जावेद जाफरी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

Javed Jaffrey Son Meezaan Jaffrey

Javed Jaffrey Son Meezaan Jaffrey: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी इस समय अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अनंत अंबानी ने 12 जुलाई को अपने लेडी लव राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लिए. 13 जुलाई को उनका 'शुभ आशीर्वाद' का समारोह था और 14 जुलाई को उनका ग्रैंड रिसेप्शन था. जिसकी काफी सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 

इसी बीच जाने-माने फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी और मुकेश अंबानी को एक लेकर एक हैरान कर देने वाला दावा किया है. केआरके ने एक ट्वीट किया जो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने ये दावा किया कि मुकेश अंबानी ने मीजान को मुंबई में 30 करोड़ का अपार्टमेंट गिफ्ट किया है. वहीं, अब उनके इस दावे को लेकर खुद जावेद जाफरी का रिएक्शन आया है. 

fallback

केआरके ने किया बड़ा दावा

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी मुंबई के बांद्रा स्थित संधू पैलेस में रह रहे हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि मुकेश अंबानी ने उन्हें 30 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट गिफ्ट किया है. ऐसा इसलिए क्योंकि मीजान जाफरी ही वो थे जिन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को मिलवाया था. कुछ भी हो सकता है'. अक्सर देश-दुनिया और फिल्म इंडस्ट्री को लेकर अपनी राय देने वाले केआरके का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. 

ड्रेस केस में बुरे फंसे रकुल प्रीत के भाई अमन, हैदराबात पुलिस ने किया गिरफ्तार; बताया- 'टेस्ट में पाए गए पॉजिटिव...'

fallback

जाने क्या है केआरके के दावे की सच्चाई

उनके इस ट्वीट पर काफी सारे यूजर्स अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इसी बीच मीजान जाफरी के पिता और दिग्गज कलाकार जावेद जाफरी ने भी केआरके के इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया जो देखते ही देखते वायरल हो रहा है. उन्होंने केआरके के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'कुछ भी!!!'. अब यूजर्स केआरके को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'केआरके तो अभी भी व्हाट्सएप फॉरवर्ड पर विश्वास रखते हैं'. दूसरे ने लिखा, 'जावेद भाई ने तो इस पोस्ट को सीरियसली ले लिया'. 

Trending news