15 मिनट के रोल में छा गए Sharad Kelkar, सोशल मीडिया पर खूब लूट रहे वाहवाही

'कंचना' की रीमेक 'लक्ष्मी' कई पैमानों पर खरी नहीं उतरी. फिल्म में यदि कोई एक पक्ष, जिसकी तारीफ हो रही है तो वो हैं शरद केलकर. 

15 मिनट के रोल में छा गए Sharad Kelkar, सोशल मीडिया पर खूब लूट रहे वाहवाही
शरद केलकर. (सौ. ट्विटर)

नई दिल्ली: फिल्म 'लक्ष्मी' सोमवार को रिलीज हो गई है. फिल्म की रिलीज से पहले काफी चर्चा थी. लोगों को ऐसी उम्मीद थी कि फिल्म को लोग पसंद करेंगे, लेकिन इस बार तो कुछ और ही हुआ. लोगों ने फिल्म को पसंद नहीं किया. लोग ट्विटर पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि फिल्म में कोई दम नहीं है. फिल्म में यदि कोई एक पक्ष, जिसकी तारीफ हो रही है तो वो हैं शरद केलकर.

शरद फिल्म में असली लक्ष्मी का किरदार निभा रहे हैं. उनका किरदार काफी छोटा है और वे सिर्फ 15 मिनट के लिए ही दिखाए जाते हैं, लेकिन अपने इस छोटे रोल में भी वो लोगों का दिल जीत लेते हैं. कहा जा सकता है कि फिल्म में शरद केलकर ही जान डाल रहे हैं. 

शरद केलकर का किरदार हर किसी को मात दे रहा है. इस रोल में उनकी सही टाइमिंग और डायलॉग डिलिवरी पर अच्छी पकड़ साफ नजर आ रही है. शरद केलकर को ट्रेलर में नहीं दिखाया गया था. वे फिल्म में सरप्राइज पैकेज की तरह सामने आए हैं. अभिनेता ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह एक अंडररेटेड जेम हैं. वैसे अगर शरद को फिल्म में और अधिक स्क्रीन स्पेस मिलता तो वे और निखर के सामने आते.

सोशल मीडिया पर शरद केलकर के इस किरदार की काफी तारीफ हो रही है. लोगों का कहना है कि फिल्म में सिर्फ शरद ही अच्छे लग रहें हैं. वहीं कई लोगों का कहना है कि अक्षय से ज्यादा प्रभावी शरद नजर आ रहे हैं. लोगों अपने ट्विटर हैंडल पर शरद के फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं. बता दें आखिरी बार शरद केलकर अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior) में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने शिवाजी का किरदार निभाया था. 

ये भी पढ़ें: 'Laxmii' Review: अक्षय कुमार की फिल्म रही बेदम, ये एक्टर रहा सरप्राइज पैकेज

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.