Vidya Balan: डायरेक्टर ने एक्टर को नहीं सुनाया फिल्म का क्लाइमेक्स, विद्या बालन पर कही यह बात...
Advertisement

Vidya Balan: डायरेक्टर ने एक्टर को नहीं सुनाया फिल्म का क्लाइमेक्स, विद्या बालन पर कही यह बात...

Film Neeyat: कोरोना काल के बाद तमाम कई एक्टरों की तरह विद्या बालन भी सफलता की तलाश में हैं. उनकी मल्टीस्टारर फिल्म नीयत अगले महीने रिलीज होगी. फिल्म में युवा एक्टर शशांक अरोड़ा अहम भूमिका निभा रहे हैं. स्क्रिप्ट सुनते हुए उनकी नजर फिल्म के क्लाइमेक्स पर थी, मगर...

 

Vidya Balan: डायरेक्टर ने एक्टर को नहीं सुनाया फिल्म का क्लाइमेक्स, विद्या बालन पर कही यह बात...

Shashank Arora: तितली, लिपस्टिक अंडर माई बुर्का और मंटो से लेकर भारत जैसी फिल्मों में आ चुके शशांक अरोड़ा ने हाल के वर्षों में खुद को बढ़िया अभिनेता के रूप में मजबूती से स्थापित किया है. फिल्मों में तारीफें हासिल करने करने के बाद, शशांक ने द ग्रेट इंडियन मर्डर, तनाव और मेड इन हेवन जैसी कई वेबसीरीजों में भी काम किया. शशांक अब अपनी अगली फिल्म मर्डर मिस्ट्री नीयत में दिखाई देंगे. विद्या बालन की लीड भूमिका वाली फिल्म का निर्देशन अनु मेनन ने किया है. अनु ने विद्या बालन (Vidya Balan) के साथ इससे पहले शकुंतला देवी (2020) बनाई थी. शशांक का नीयत में अहम रोल है.

सबसे दिलचस्प कहानी
नीयत पर बात करते हुए शशांक अरोड़ा ने कहा कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते हुए मैं लगातार यह जानना चाहता था कि आखिर इसका द एंड कैसे होने वाला है. इस मर्डर मिस्ट्री में कई किरदार हैं और जैसे-जैसे कहानी बढ़ती है, यह रहस्य गहराता है कि आखिर मर्डर क्यों हुआ और किसने किता. शशांक बताते हैं कि मैं शुरू से ही कहानी का अंत जानने को बहुत उत्सुक था. लेकिन स्क्रिप्ट में मुझे निर्देशक ने नहीं बताया कि इसका अंत क्या है. लेकिन मेरा रोल और कहानी का तनाव इतना बढ़िया था कि मैंने फिल्म साइन की. उन्होंने कहा कि इस फिल्म की सबसे दिलचस्प इसकी कहानी है, जो लोगों को अपने साथ जोड़ती है. 

स्कॉटलैंड में मर्डर
शशांक ने पहली बार विद्या बालन के साथ काम किया है. उन्होंने कहा कि नीयत में मेरा पसंदीदा कैरेक्टर विद्या बालन द्वारा निभाया गया किरदार है. उन्होंने मीरा राव का किरदार निभाया है, जो अद्भुत है. विद्या को काम करते हुए देखना खुशी की बात थी. नीयत स्कॉटलैंड की लुभावनी खूबसूरत पहाड़ियों में बनी कहानी है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह कहानी दर्शकों को अरबपति आशीष कपूर और उनके करीबी परिवार तथा दोस्तों की ग्लैमरस दुनिया में ले जाती है. यहां सबकी अपनी-अपनी रहस्यमयी जिंदगी है. इस पार्टी में आशीष कपूर की ही हत्या हो जाती है. तब यहां जासूस मीरा राव की एंट्री होती है. वह पता करती हैं कि किसने और क्यों आशीष कपूर की हत्या की है. फिल्म में राम कपूर, राहुल बोस, नीरज काबी, अमृता पुरी, शहाना गोस्वामी, दीपनिता शर्मा, शशांक अरोड़ा, प्राजक्ता कोली अहम भूमिकाओं में हैं. नियत 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

Trending news