एक फिल्म का प्रीमियर, रेखा की एंट्री पर सुपरस्टार ने कर डाला कमेंट...लुक देख बोले- 'कैसे बनाएगी इंडस्ट्री में जगह'
Advertisement
trendingNow12079896

एक फिल्म का प्रीमियर, रेखा की एंट्री पर सुपरस्टार ने कर डाला कमेंट...लुक देख बोले- 'कैसे बनाएगी इंडस्ट्री में जगह'

Rekha Movies: एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो जब सुपरस्टार शशि कपूर ने पहली बार रेखा को 'सावन भादो' के प्रीमियर पर देखा था, तो उन्हें एक्ट्रेस बिल्कुल नहीं भाई थी. कहा जाता है कि शशि कपूर ने तो उनके साथ काम  करने तक के लिए मना कर दिया था. 

रेखा

Rekha and Shashi Kapoor: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा का चार्म आज भी बरकरार है. एक्ट्रेस जब भी नजर आती हैं तो अपने अंदाज और अदाओं का ऐसा जादू बिखेरती हैं कि तो हर कोई उन्हें देख दीवाना हो जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड के एक सुपरस्टार को पहली नजर में रेखा (Rekha) बिल्कुल नहीं भाईं थीं. कहा तो यह भी जाता है कि सुपरस्टार ने रेखा को एक फिल्म के प्रीमियर पर पहली बार देखा तो उन्होंने कमेंट कर डाला कि यह इंडस्ट्री में जगह कैसे बनाएगी. आइए, यहां जानते हैं आखिर पूरा किस्सा क्या है...

शशि कपूर को नहीं पसंद आई थीं रेखा!

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का सिक्का चलाने के बाद रेखा (Rekha Movies) ने बॉलीवुड में 'सावन भादो' से कदम रखा था. एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेखा की पहली बॉलीवुड फिल्म की रिलीज से पहले एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें हिंदी सिनेमा जगत के तमाम सितारे पहुंचे थे. सुपरस्टार शशि कपूर (Shashi Kapoor) भी 'सावन भादो' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे. कहा जाता है कि जैसे ही स्क्रीनिंग इवेंट पर 'सावन भादो' की लीड एक्ट्रेस रेखा पहुंची तो शशि कपूर उन्हें देखकर चौंक लगए थे. रिपोर्ट्स की मानें तो शशि कपूर को पहली नजर में रेखा बिल्कुल नहीं भाई थीं. और तो और उन्होंने रेखा के लुक्स को देख कह डाला था कि यह इंडस्ट्री में सर्वाइव कैसे करेंगी. 

समय ने बदली सुपरस्टार की सोच!

लेकिन कहते हैं ना समय ऐसा पहिया है जो बड़ी-बड़ी सोच बदलकर रख देता है. ऐसा ही कुछ शशि कपूर (Shashi Kapoor Movies) की सोच के साथ भी हुआ. रेखा का बॉलीवुड में सिक्का चला तो उनके हाव-भाव से लेकर लुक्स भी बदल गए. रेखा की दमदार एक्टिंग के चारों तरफ चर्चे होने लगे, ऐसे में शशि कपूर की सोच भी बदली और सुपरस्टार ने रेखा के साथ काम करना शुरू कर दिया. कमाल की बात तो यह है कि शशि कपूर ने फिर एक या दो नहीं बल्कि रेखा के साथ 17 फिल्मों में काम किया. 

Trending news