शहनाज गिल को मिला बर्थडे पर खास सरप्राइज, केक-गिफ्ट लेकर पहुंचे फैंस, देखें वायरल Video
Advertisement
trendingNow12081942

शहनाज गिल को मिला बर्थडे पर खास सरप्राइज, केक-गिफ्ट लेकर पहुंचे फैंस, देखें वायरल Video

Shehnaz Gill Birthday Video: शहनाज गिल का आज बर्थडे है. एक्ट्रेस बहुत सादगी के साथ अपना बर्थडे मना रही हैं.  जन्मदिन पर शहनाज से मिलने के लिए ढेर सारे फैंस पहुंचे. यह खास वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

शहनाज गिल को मिला बर्थडे पर खास सरप्राइज, केक-गिफ्ट लेकर पहुंचे फैंस, देखें वायरल Video

Shehnaz Gill Birthday Video: शहनाज कौर गिल. आज यह नाम किसी परिचय का मोहताज नहीं है. बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद से एक्ट्रेस लगातार ग्रो कर रही हैं. शहनाज के फैंस उनके साथ शुरुआत से खड़े हुए हैं. आज एक्ट्रेस का बर्थडे है. ऐसे में ढेर सारे फैंस उनसे मिलने पहुंचे. हमेशा की तरह शहनाज ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया. शहनाज और उनके फैंस का प्यार दिखाता यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. आप भी देखिए एक्ट्रेस का खास बर्थडे सेलिब्रेशन. 

शहनाज ने फैंस के साथ मनाया बर्थडे

बॉलीवुड सितारों के बर्थडे का दिन फैंस के लिए भी बहुत खास होता है. खासतौर पर कुछ सितारों के बर्थडे पर ढेर सारी फैंस की भीड़ जरूर उमड़ती है. इस सितारों की लिस्ट में शहनाज गिल का नाम भी शामिल है. उनके बर्थडे पर ढेर सारे फैंस मिलने के लिए चंडीगढ़ पहुंचे. लंबे इंतजार के बात शहनाज भी सभी से मिलने बाहर आईं. एक्ट्रेस को देख सभी खुशी से झूम उठे. वीडियो में लोग केक के साथ-साथ गिफ्ट लिए भी दिखाई दे रहे हैं. 

शहनाज ने काटा फैंस के साथ केक

फैंस का प्यार देख शहनाज भी उनको खुश करने का मौका नहीं छोड़ती हैं. एक्ट्रेस के लिए लोग केक लेकर पहुंचे, तो उन्होंने सभी लोगों के साथ मिलकर केक काटा. भीड़ में सभी लोग शहनाज के साथ सेल्फी लेते दिखाई दे रही हैं और वो बहुत ही सब्र के साथ सबके साथ डील कर रही हैं. 

शहनाज की फैन आर्मी है बहुत बड़ी

इस बात में कोई शक नहीं है कि शहनाज के फैंस की लिस्ट बहुत बड़ी है. पहले भी ऐसे कई वीडियोज सामने आ चुके हैं, जिनमें फैंस शहनाज के लिए दीवाने हुए दिखाई देते हैं. कुछ फैंस तो एक्ट्रेस से मिलकर रोने तक लग जाते हैं. 

Trending news