Shehnaaz Gill New Movie: रिया कपूर की अगली फिल्म की हीरोइन होंगी शहनाज, अगस्त में शुरू होगी शूटिंग!
Advertisement

Shehnaaz Gill New Movie: रिया कपूर की अगली फिल्म की हीरोइन होंगी शहनाज, अगस्त में शुरू होगी शूटिंग!

Shehnaaz Gill Sign Rhea Kapoor New Movie: सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली के बाद अब शहनाज गिल को एक और फिल्म मिली है जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू भी होने जा रही है. रिया कपूर इस फिल्म को प्रोड्यूसर करेंगी तो साथ फिल्म में अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर जैसे बड़े चेहरे भी होंगे.  

शहनाज गिल (फोटो - सोशल मीडिया)

Shehnaaz Gill Sign Movie with Bhumi Pednekar and Anil Kapoor: शहनाज गिल जिस सपने को लेकर मुंबई आई थीं अब वो सपना साकार होता दिख रहा है. सलमान के साथ कभी ईद कभी दीवाली के बाद उनकी झोली में एक और फिल्म आ गई है. उन्होंने प्रोड्यूसर रिया कपूर की फिल्म साइन कर ली है. खास बात ये है कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है और इसे लेकर शहनाज काफी खुश भी हैं और उत्साहित भी. 

अगस्त में शुरू होगी शूटिंग
खबर है कि शहनाज गिल के साथ फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होने जा रही है. फिल्म का टाइटल क्या है फिलहाल ये सामने नहीं आया है. लेकिन इस फिल्म में अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी होंगे. फिल्म की कहानी और कलाकार की भूमिकाएं क्या होंगी ये जानकारी भी फिलहाल नहीं मिली है लेकिन मीडिया पैपराजी से मुलाकात के दौरान शहनाज अपनी खुशी नहीं छिपा पाईं. कहा जा रहा है कि ये फिल्म इंडिया से बाहर शूट होगी जिसके लिए जल्द ही कास्ट और क्रू रवाना होने वाली है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कभी ईद कभी दीवाली में भी आएंगी नजर
इससे पहले शहनाज सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली का हिस्सा बनकर भी काफी खुश है. इसकी शूटिंग भी शहनाज ने कर ली है. हालांकि इस फिल्म को लेकर तरह-तरह की खबरें आती रहीं लेकिन अब कहा जा रहा है कि शउन्हें दूर कर लिया गया है. शहनाज गिल मुंबई हीरोइन बनने का सपना लेकर आई थीं और उनकी किस्मत पलटी बिग बॉस 13 ने. इस रियलिटी शो में पहुंच कर शहनाज ने दर्शकों के दिलों पर एक अलग ही छाप छोड़ दी. लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया. खासतौर से सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी जोड़ी को. हालांकि बीते साल सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज काफी टूट गई थीं लेकिन कुछ ही महीनों बाद वो वापस लौटीं और इस वक्त शहनाज पूरी तरह से अपने करियर पर फोकस किए हुए हैं.    

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 
   

Trending news