बिग बॉस के घर पहुंचे पिता ने शहनाज को बताया सिद्धार्थ का सच, माहिरा की मां ने बोला- मेरी बेटी को KISS न करें

शहनाज गिल के पिता बिग बॉस के घर में आते हैं. वह शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला से दूर रहने की सलाह देते हैं. वह कहते हैं कि मेरी कसम खा, इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना है. साथ ही यह भी बताते हैं कि पारस छाबड़ा तुम्हारा सबसे बड़ा दुश्मन है.

बिग बॉस के घर पहुंचे पिता ने शहनाज को बताया सिद्धार्थ का सच, माहिरा की मां ने बोला- मेरी बेटी को KISS न करें
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बिग बॉस (BIG BOSS) के घर पर आज जमकर ड्रामा होने वाला है. शो में आज कुछ घरवालों के परिवारवालों को बुलाया गया है. आरती के भाई कृष्णा अभिषेक को घर में एंट्री होती है तो वह कहते हैं कि आरती मुझे गर्व होता है ये सुनकर देखो आरती का भाई है. इसके साथ ही शहनाज गिल के पिता घर में आते हैं. वह शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला से दूर रहने की सलाह देते हैं. वह कहते हैं कि मेरी कसम खा, इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना है. साथ ही यह भी बताते हैं कि पारस छाबड़ा तुम्हारा सबसे बड़ा दुश्मन है.

इसके बाद माहिरा की मां आती हैं. वह अपनी बेटी से गले मिलती है और पारस छाबड़ा को कहती हैं कि तुम्हारी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी एक अच्छी लड़की है. मेरी बेटी को किस मत किया करो, अच्छा नहीं लगता. साथ ही यह सलाह भी दी कि माहिरा को अपना स्टैंड खुद लेने दो, क्योंकि लोग उसे कमजोर बोलते हैं, जो मुझे अच्छा नहीं लगता. वह अकेले में अपनी बेटी को भी समझाती हैं कि पारस के लिए दूसरों से लड़ाई न किया करें.

वैसे, घर में झगड़े भी बहुत बढ़ गए हैं. चैनल ने शो से जुड़े प्रोमो जारी किए हैं, जिसमें दिख रहा है कि आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली जमकर झगड़ रहे हैं. दोनों एक-दूसरे पर पानी फेंक रहे हैं, जो कैमरे और माइक पर भी जा रहा है. इस वायरल वीडियो में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक फ्राई पेन से विशाल आदित्य सिंह (Vishal Singh) को बुरी तरह पीटती नजर आ रही हैं. दोनों के बीच बात करते करते झगड़ा इस हद तक बढ़ जाता है कि मधुरिमा अपना आपा खो बैठती हैं. वह अचानक आकर फ्रिज से सामान निकाल रहे विशाल को जोर-जोर से फ्राई पेन से मारना शुरू कर देती हैं.

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि विशाल को मधुरिमा 'बहनजी' कह रही हैं, वहीं विशाल भी मधुरिमा पर पानी और आटा फेंकते नजर आ रहे हैं. यह बात मधुरिमा को पसंद नहीं आती और वह भड़क जाती हैं. मधुरिमा अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पातीं और विशाल को मारने लगती हैं. 

बिग बॉस दोनों को चेतावनी भी देते हैं, लेकिन दोनों इसे दरकिनार करते हुए लड़ने में मगन हैं. घरवाले भी बीच-बचाव करने की कोशिश करते हैं, लेकिन विशाल इतने दुखी हो जाते हैं कि घर छोड़ने की बात करने लगते हैं. इस बात को सुनकर रश्मि रोने लगती हैं.