मुंबई : शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने महज एक ही दिन में टिकटॉक पर उन्हें फॉलो करने वाले दस लाख प्रशंसकों का इंस्टाग्राम के जरिए शुक्रिया अदा किया है. अभिनेत्री ने एक वीडियो को साझा किया है जिसमें उन्हें उनके पति राज कुंद्रा के साथ फिल्म 'मैंने प्यार किया' के गाने 'दिल दीवाना बिन सजना के' को कुछ मजेदार अंदाज में पेश करते हुए देखा जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो से उनका मतलब दोहरे सेलीब्रेशन से है क्योंकि सलमान खान और भाग्यश्री अभिनीत इस फिल्म को भी रिलीज हुए 29 दिसंबर को पूरे तीस साल हो गए.


इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "उम्मीदें बनाम हकीकत! कलयुग है भाई!! टिकटॉक पर एक ही दिन में एक मिलियन फॉलोअर्स जिसकी मुझे उम्मीद ही नहीं थी. हे भगवान!! सभी को दिल से आभार। हैशटैगमैंनेप्यारकिया के तीस साल सेलीब्रेट कर रही हूं। हमेशा से यह मेरी पसंदीदा फिल्म रही है."



बॉलीवुड में काम की बात करें तो 44 वर्षीय यह अभिनेत्री फिल्म 'निकम्मा' के साथ इंडस्ट्री में अपनी वापसी कर रही हैं. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसके निर्देशक शब्बीर खान हैं. इस फिल्म से शिल्पा फिल्मी दुनिया में तेरह साल बाद लौटने जा रही हैं। यह फिल्म 5 जून को रिलीज होगी.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें