Shilpa Shetty Birthday: जब एक्ट्रेस को विदेशी कलाकार ने सरेआम कर लिया था KISS, खूब वायरल हुआ था वीडियो
Advertisement

Shilpa Shetty Birthday: जब एक्ट्रेस को विदेशी कलाकार ने सरेआम कर लिया था KISS, खूब वायरल हुआ था वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पास आज किसी चीज की कमी नहीं है, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनके पास ना तो फिल्में थीं और ना ही कोई काम लेकिन फिर उन्होंने 'बिग ब्रदर' जीता और यहीं से उनकी किस्मत का सितार बुलंद हो गया. 

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं. शिल्पा ना सिर्फ एक सफल एक्ट्रेस हैं बल्कि एक कामयाब प्रोड्यूसर, डांसर, लेखक, बिजनेसवुमन और मॉडल भी हैं. लेकिन शिल्पा का विवादों से पुराना नाता है, हालांकि आज हम जिन विवादों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उनमें शिल्पा का कोई लेना-देना नहीं है.  

'बिग ब्रदर' का बनी थीं हिस्सा

साल 2007 से पहले शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने ढलते करियर को लेकर परेशान थीं. उनके पास फिल्में नहीं बची थीं. उस दौरान उन्हें इंग्लैड के रिएलिटी टेलीविजन शो 'बिग ब्रदर' में हिस्सा लेने का मौका मिला. 'बिग ब्रदर' के घर का माहौल उस समय बदला जब पहले भी 'बिग ब्रदर' में शामिल हो चुकी जेड गुडी अपनी मां जैकी और ब्वॉय फ्रेंड जैक के साथ 'बिग ब्रदर' के घर में दाखिल हुईं. जैकी और जेड ने शिल्पा को घर से बाहर करने के लिए मोर्चा  खोल दिया.

खिताब किया था अपने नाम

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ रंगभेद जैसे दुर्व्यवहार हुए. देखते ही देखते यह मामला बहुत ही आगे बढ़ गया. भारतीय संसद में मामला उठा और भारत के दौरे पर आए वित्त मंत्री गॉर्डन ब्राउन को भी कड़े सवालों का सामना करना पड़ा. इस विवाद के चलते शिल्पा शेट्टी को फायदा मिला. उनकी पॉपुलैरिटी दिन-रात बढ़ती गई. लोग उनके सपोर्ट में आने लगे और उन्होंने 'बिग ब्रदर 2007’ का खिताब अपने नाम कर लिया. यहीं से शिल्पा की किस्मत का सितारा चमका. इस जीत के बाद शिल्पा के पास पैसे और काम दोनों की बरसात हो गई. साथ ही शिल्पा को कई विदेशी फिल्मों और एड में काम करने का मौका भी मिला.

वो 'किस'

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक और वजह से साल 2007 में काफी चर्चा में आई थीं और वह था उनका और रिचर्ड गेरे के बीच चुंबन. अप्रैल 2007 में दिल्ली में ट्रक ड्राइवरों के एक एड्स जागरूकता कार्यक्रम में अभिनेता रिचर्ड गेरे ने अभिनेत्री शिल्पा को किस किया था. हालांकि यह किस जबरदस्ती लिया गया था. इस किस ने भी मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

यह भी पढ़ें- Anupamaa को मरता छोड़ गए डॉ अद्वैत, सोशल मीडिया पर शो को कहा अलविदा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news