यहां 98 करोड़ की संपत्ति जब्त वहां सलमान खान के घर पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, मुरझाया चेहरा; देखिए वीडियो
Advertisement

यहां 98 करोड़ की संपत्ति जब्त वहां सलमान खान के घर पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, मुरझाया चेहरा; देखिए वीडियो

Shilpa Shetty at Salman Khan House: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की घटना और राज कुंद्रा की 98 करोड़ की संपत्ति जब्त होने की खबरों के बीच शिल्पा शेट्टी पहली बार नजर आईं. वह सलमान खान के घर एक्टर का हालचाल लेने पहुंचीं. इस दौरान उनकी मां सुनंदा शेट्टी भी नजर आईं. चलिए दिखाते हैं तस्वीरें.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी को लेकर गुरुवार को बड़ी खबरें सामने आईं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा की 97.79 करोड़ की चल-अचल संपत्ति कुर्क कर ली. इस बीच शिल्पा शेट्टी पहली बार नजर आईं. जहां पैप्स ने उन्हें कैप्चर किया. एक्ट्रेस इन खबरों के बीच सलमान खान के घर पहुंची हैं. इस दौरान उनकी मां भी नजर आईं. मगर एक्ट्रेस का उतरा चेहरा हर किसी को शॉक्ड कर रहा है. चलिए दिखाते हैं वीडियो.

पपाराजी ने शिल्पा शेट्टी का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह गैलेक्सी अपार्टमेंट जाते दिख रही हैं. वह ब्लैक कैजुअल आउटफिट में मां सुनंदा शेट्टी के साथ दिख रही हैं. हालांकि इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने कोई बयान नहीं दिया.

सलमान खान के घर पहुंचीं शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी और सलमान खान की दोस्ती काफी पुरानी है. दोनों की फैमिलीज में भी काफी अच्छा बॉन्ड हैं. यही वजह है कि शिल्पा शेट्टी सलमान खान के घर भी पहुंचीं. बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी सलमान खान का हालचाल लेने गई हैं. कुछ दिन पहले ही भाईजान के घर के बाहर गोलीबारी हुई थी. इसके बाद एक्टर की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई थी.

क्या है राज कुंद्रा का ये केस
बात करें शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा केस की तो ये बिटकॉइन पोंजी स्कीम का मामला है. ईडी ने दिल्ली और महाराष्ट्र पुलिस की एफआईआर के आधार पर जांच शुरू की थी. जहां देशभर के निवेशकों को अच्छे खासे रिटर्न की आड़ में घोटाला किया गया था. इस 6600 करोड़ के घोटाले में राज कुंद्रा का नाम भी सामने आया था.

शिल्पा शेट्टी के घर का मंदिर देख खुली रह जाएंगी आंखें, एकदम स्वर्ग है

वकील ने क्या कहा
शिल्पा शेट्टी के वकील ने इस मामले पर बयान जरूर दिया है. उन्होंने 'हिंदुस्तान टाइम्स' से बात करते हुए बताया कि उन्हें न्यायपालिका पर भूरा भरोसा है. वह जांच में भी सहयोग करेंगे.

Trending news