Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा ने पहली शादी पर तोड़ी चुप्पी, एक्स वाइफ पर लगाया ये आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) वैसे तो बड़े ही कूल मैन के रूप में जाने जाते हैं, लेकिन अब उन्होंने अपनी पहली पत्नी कविता को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है. 

Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा ने पहली शादी पर तोड़ी चुप्पी, एक्स वाइफ पर लगाया ये आरोप
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जोड़ी काफी परफेक्ट मानी जाती है. लेकिन दोनों की शादी को लेकर कई बार राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता के बयान सामने आते रहते हैं. राज कुंद्रा (Raj Kundra) वैसे तो बड़े ही कूल मैन के रूप में जाने जाते हैं, लेकिन अब उन्होंने पहली बार अपनी एक्स वाइफ कविता को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है. 

कविता का था अफेयर

अपनी एक्स-वाइफ कविता के आरोपों पर शिल्पा शेट्टी Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है. राज ने एक लंबे इंटरव्यू में बताया है कि उनकी एक्स-वाइफ कविता का अफेयर था जिसके कारण उन्होंने अलग होने का फैसला लिया था. 

क्यों तोड़ी चुप्पी

राज ने ETimes को दिए एक इंटरव्यू में कई बातों से पर्दा उठाया है. उन्होंने कहा है कि पिछले कुछ दिनों से कविता (Kavita Kundra) के एक पुराने इंटरव्यू के आधार पर शिल्पा पर तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं और इसीलिए उन्होंने खुद खुलकर सामने आने का फैसला लिया है. 
 
कविता को राज की मां ने रंगे हाथों पकड़ा था

राज ने इस बातचीत में कहा, 'मैं इस मुद्दे पर सालों से चुप रहा, लेकिन अब इस बारे में बात करके हल्का महसूस कर रहा हूं क्योंकि मैं सच बोल पा रहा हूं. मेरी मां ने मेरी पूर्व पत्नी कविता और मेरी बहन के पति वंश को एक साथ आपत्तिजनक स्थिति में कई बार रंगे हाथों पकड़ा था. यहां 2 परिवार बर्बाद हो रहे थे और उन्होंने जरा सा भी नहीं सोचा.'

तलाक के बाद कभी नही हुई कविता से बात

राज के तलाक को कई बरस बीत चुके हैं, लेकिन अब तक उन्होंने कविता से बात तक नहीं की. इस पर राज ने बताया, 'मैंने न तो कभी कविता से बात की और न ही करना चाहता हूं.' उन्होंने बताया कि मैंने अपनी बेटी से जरूर मिलने की कोशिश की मगर कविता की फैमिली ने कभी ऐसा होने नहीं दिया. मैंने केवल अपनी बेटी को 40 दिन देखा है. फिर शिल्पा से शादी के बाद मैं इंडिया आ गया. इसके आगे उन्होंने कहा, 'कविता नहीं चाहतीं कि मैं अपनी बेटी से मिलूं और उस समय पर कोर्ट ने भी कविता के पक्ष में ही फैसला दिया.'

कभी नहीं कर सकते माफ 

इसके आगे राज ने कहा, 'इन दिनों मैंने जब वायरल होते पुराने आर्टिकल देखे तो उन्हों शिल्पा को भेजा. लेकिन वह कभी नहीं चाहती थीं कि मैं इस बारे में बात करूं. ये आर्टिकल खासतौर पर उनके बर्थडे के ठीक बाद वायरल हुए और इससे मुझे काफी झटका लगा. कविता ने मुझे सिर्फ धोखा ही नहीं दिया साथ ही 2 परिवार बर्बाद हुए. इस बात के लिए मैं उन्हें कभी माफ नहीं कर सकता. मेरे इंटरव्यू से शिल्पा नाराज हैं, लेकिन मैं जानता हूं कि सच को कभी न कभी सामने आना ही था.'

2003 में हुई थी कविता और राज की शादी

बता दें कि राज कुंद्रा और कविता की शादी एक लंबे रिलेशनशिप के बाद लंदन की एक बिजनस फैमिली की बेटी कविता से हुई थी. शादी ज्यादा चली नहीं दोनों 3 साल के बाद ही अलग हो गए. इसके बाद साल 2006 दिसंबर में दोनों का तलाक हुआ और इसके तीन साल बाद 2009 में राज ने शिल्पा से शादी रचाई.

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Manoj Bajpayee की पत्नी Shabana का जबरन बदलवाया गया नाम, खुद किया खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.