close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस एक्ट्रेस को डेब्यू से मिली दूसरी फिल्म, विद्युत के अपोजिट आएंगी नजर!

इस खबर के बाद से ही शिवालिका ऑबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) काफी खुश हैं और खुद को खुश किस्मत समझती हैं...

इस एक्ट्रेस को डेब्यू से मिली दूसरी फिल्म, विद्युत के अपोजिट आएंगी नजर!

नई दिल्ली: अपनी डेब्यू फिल्म 'ये साली आशिकी' (Yeh Saali Aashiqui)' के रिलीज होने से पहले ही अभिनेत्री शिवालिका ऑबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) ने अपनी दूसरी फिल्म साइन कर ली है, जिसमें वह अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के विपरीत नजर आएंगी. 

'खुदा हाफिज' शीर्षक के इस फिल्म पर काम शुरू हो चुका है. फिल्म में शिवालिका विद्युत की प्रेमिका के तौर पर नजर आएंगी. उज्बेकिस्तान में फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस खबर के बाद से ही शिवालिका ऑबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) काफी खुश हैं और खुद को खुश किस्मत समझती हैं

अपने किरदार के बारे में शिवालिका ने बताया, "मुझ पर विश्वास करने को लेकर मैं कुमार मंगतजी की शुक्रगुजार हूं. विद्युत के साथ काम करने को लेकर खुश हूं. मुझे बहुत कुछ सिखने को मिल रहा है, वहीं इस फिल्म का किरदार मेरे पहले फिल्म में निभाए गए किरदार से बहुत अलग है." 'खुदा हाफिज' का निर्देशन फारुक कबीर कर रहे हैं. फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

बता दें कि शिवालिका की पहली फिल्म 'ये साली आशिकी' (Yeh Saali Aashiqui)' में अमरीश पुरी (Amrish Puri) के पोते वर्धान पुरी (Vardhan Puri) लीड रोल में हैं. यह फिल्म चिराग रुपारेल ने डायरेक्ट की है और इसके निर्माता डॉक्टर जयंतिलाल गाड़ा है. फिल्म 22 नवंबर को रिलीज करने की तैयारी है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें