आखिर श्रद्धा कपूर की मेहनत लाई रंग, सितम्बर अंत से शुरू होगा साइना नेहवाल की बायोपिक पर काम

काफी अटकलों के बाद आखिरकार साइना नेहवाल के जीवन पर बन रही बायोपिक की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है. सूत्रों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग सितम्बर के अंत तक शुरू हो सकती है.

आखिर श्रद्धा कपूर की मेहनत लाई रंग, सितम्बर अंत से शुरू होगा साइना नेहवाल की बायोपिक पर काम
साइना नेहवाल पर बन रही बायोपिक फिल्म की शूटिंग सितम्बर तक शुरू होगी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : काफी अटकलों के बाद आखिरकार साइना नेहवाल के जीवन पर बन रही बायोपिक की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है. सूत्रों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग सितम्बर के अंत तक शुरू हो सकती है. इस फिल्म में साइना का किरदार श्रद्धा कपूर निभा रही हैं. साइना का किरदार निभाने के लिए वो काफी मेहनत भी कर रही हैं. खबरों के अनुसार इस रोल की तैयारी के लिए श्रद्धा ने अपना पूरा रूटीन ही बदल दिया है . श्रद्धा जिस दिन अपनी आने वाली फिल्मों 'स्त्री' या 'बत्ती गुल मीटर चालू' का प्रमोशन नहीं कर रही होती हैं और उन्हें 'साहो' फिल्म की शूटिंग के लिए नहीं जाना होता है उस दिन वो सुबह 05 बजे उठ कर अपना रूटीन शुरू कर देती हैं.

 फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर ने की कड़ी मेहनत
श्रद्धा साइना की बायोपिक के लिए हर दूसरे दिन लगभग डेढ़ घंटे बैटमिंटन खेलने की ट्रेनिंग लेती हैं. वहीं सामान्य दिनों में वो इस दौरान जिम में वर्कआउट करती हैं. वहीं अगले दिन वह इसी डेढ़ घंटे में फिजियोथेरिपी कराती हैं. ताकि उनकी बैटमिंटन खेलने से उनकी मांसपेशियां जाम न हो जाएं. फिजिकल ट्रनिंग के साथ ही उन्होंने अपनी डाइट में भी काफी बदलाव किया है. वो आजकल हाई प्रोटीन डाइट ले रही हैं. उन्होंने कुछ समय से मीठा खाना भी बंद कर रखा है.

ये भी पढ़ें : रिलीज हुआ 'स्त्री' का नया गाना 'नजर न लग जाए', प्यार के रंग में डूबे दिखे राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर

सितम्बर अंत तक शूरू होगी शूटिंग
खबरों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग सितम्बर अंत तक शुरू होगी. खबरों के अनुसार श्रद्धा को ले कर जिन सीन्स को शूट किया जाना है उनकी शूटिंग दिसम्बर अंत तक पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है. वहीं इस फिल्म को अगले वर्ष की शुरुआत में रिलीज किया जा सकता है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.