अमिताभ बच्चन की राह पर निकलीं श्रद्धा कपूर, देखिए कैसे अदा किया फैंस का शुक्रिया
Advertisement
trendingNow1712297

अमिताभ बच्चन की राह पर निकलीं श्रद्धा कपूर, देखिए कैसे अदा किया फैंस का शुक्रिया

हाल ही में श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या ने 5 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई है, जिसके लिए श्रद्धा ने फैंस का इस अंदाज में शुक्रिया अदा किया है.

श्रद्धा कपूर (Instagram Photo)

नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. फिल्मों में उनका अभिनय और खूबसूरती हर किसी को दीवाना बनाता है. हाल ही में श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर एक नई उपलब्धि भी अपने नाम कर ली है, उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या ने 5 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई है. श्रद्धा ने फैंस का इस प्यार के लिए बेहद अलग अंदाज में शुक्रिया अदा किया है. 

  1. अमिताभ बच्चन की राह पर चलीं श्रद्धा कपूर
  2. श्रद्धा कपूर ने फैंस का इस तरह से अदा किया शुक्रिया
  3. श्रद्धा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर हासिल की नई उपलब्धि

श्रद्धा कपूर ने इंग्लिश, हिंदी और मराठी में हैंड रिटन पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने फैंस के लिए काफी कुछ कहा है. श्रद्धा ने लिखा, 'मेरे प्यारे फैन क्लब और शुभचिंतक, मैंने आपके बनाए सारे पोस्ट और वीडियो देखे. आप सबके प्यार से मैं काफी अभिभूत हूं. आज मैं जो कुछ भी हूं वो आपकी बदौलत हूं. आप सभी के प्यार के लिए मैं आप लोगों को शुभकामनाएं देती हूं. कृपया अपना बहुत अच्छे से ख्याल रखें. और एक दूसरे के साथ बेहद प्रेम भाव से रहें. शुक्रिया, शुक्रिया, शुक्रिया 50 मिलियन बार. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor) on

 

आपको बता दें हाल ही में श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम पर 50.1 मिलियन फॉलोअर्स हुए थे. वह अब तक 1,648 पोस्ट कर चुकी हैं. श्रद्धा कपूर फेमस विलेन शक्ति कपूर की बेटी हैं और बॉलीवुड में कई शानदार फिल्मों में वो नजर आ चुकी हैं. श्रद्धा की पिछली रिलीज फिल्म 'बागी 3' थी. इसके अलावा श्रद्धा 'साहो', 'छिछोरे', 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में भी नजर आ चुकी हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor) on

बताते चलें कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लेटर हेड की फोटो शेयर की थी जिस पर उन्होंने अपने हाथ से कुछ लिखा था और कहा था कि ये सब अब छूटता जा रहा है. श्रद्धा ने लगता है कि अभिताभ बच्चन की इस बात को गंभीरता से ले लिया है और हाथ से लिखे लेटर से अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news