'बाहुबली' की हीरोइन बनते ही श्रद्धा कूपर ने कर लिया फरहान अख्‍तर से Break Up...?
Advertisement
trendingNow1362211

'बाहुबली' की हीरोइन बनते ही श्रद्धा कूपर ने कर लिया फरहान अख्‍तर से Break Up...?

श्रद्धा कपूर ने फरहान अख्तर को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है. हालांकि ये कब हुआ ये तो नहीं पता लेकिन इतना जरूर है कि ऐसा कुछ ही दिन पहले हुआ है. मजेदार बात यह है कि फरहान, श्रद्धा को अभी भी सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं.

श्रद्धा कपूर और फरहान अख्‍तर फिल्‍म 'रॉकऑन 2' में साथ नजर आ चुके हैं.

नई दिल्‍ली: एक समय था जब श्रद्धा कपूर और उनके को-एक्‍टर रहे फरहान अख्‍तर के बीच रिश्‍ते की खबरें काफी गर्म थीं. लेकिन लगता है इन दिनों हिंदी सिनेमा के 'बाहुबली' यानी प्रभास के साथ फिल्‍म 'साहो' की शूटिंग कर रहीं श्रद्धा कपूर को अब फरहान में उतना इंट्रेस्‍ट नहीं रहा है. दरअसल श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर फरहान अख्‍तर को अनफॉलो कर दिया है. ऐसे में क्‍या यह इस कथित जोड़े का फाइनल ब्रेकअप है? फिल्‍म 'रॉक ऑन 2' में साथ नजर आ चुके श्रद्धा और फरहान की कथित लव स्‍टोरी काफी सुर्खियों में रही थी.

  1. श्रद्धा कपूर ने इंस्‍टाग्राम पर फरहान अख्‍तर को किया अनफॉलो
  2. फरहान अभी भी कर रहे हैं श्रद्धा को सोशल मीडिया पर फॉलो
  3. फिल्‍म 'रॉक ऑन 2' में साथ नजर आ चुके हैं फरहान और श्रद्धा

खबर है कि श्रद्धा कपूर ने फरहान अख्तर को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है. हालांकि ये कब हुआ ये तो नहीं पता लेकिन इतना जरूर है कि ऐसा कुछ ही दिन पहले हुआ है. मजेदार बात यह है कि फरहान, श्रद्धा को अभी भी सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं. फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर की लव स्टोरी उस समय सुर्खियों में आई जब कैमरे में शक्ति कपूर श्रद्घा कपूर का हाथ पकड़े हुए फरहान अख्तर के घर से जबरदस्ती लेकर आने की खबरें आईं.

fallback

वर्क फ्रंट पर बात करें तो श्रद्धा इन दिनों एक्‍टर प्रभास के साथ फिल्‍म 'साहो' कर रही हैं. इसके साथ ही खबरें आ रही हैं कि शाहिद कपूर ही आने वाली फिल्‍म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में जहां पहले इलियाना डिक्रूज का नाम चल रहा था, वहां इस फिल्‍म के लिए श्रद्धा कपूर का नाम फाइनल हो सकता है. बात दें कि पिछले साल श्रद्धा की दो फिल्‍में 'ओके जानू' और 'हसीना पारकर' रिलीज हुईं और बॉक्‍स ऑफिस पर यह दोनों ही फिल्‍में फ्लॉप रहीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news