इमरान की फिल्मों का म्यूजिक हिट होता है, मेरी पहली फिल्म के लिए मैं खुश हूं - श्रेया धनवंतरी

 श्रेया धनवंतरी इस बात से खुश है कि वो इमरान की फ़िल्म से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली है. 

इमरान की फिल्मों का म्यूजिक हिट होता है, मेरी पहली फिल्म के लिए मैं खुश हूं - श्रेया धनवंतरी
(फाइल फोटो)

मुंबई : इमरान हाशमी की फिल्म 'वाय चीट इंडिया' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हीरोइन श्रेया धनवंतरी इस बात से खुश है कि वो इमरान की फ़िल्म से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली है. इमरान हाशमी बॉलीवुड में अपने सीरियल किसर के टैग से जाने जाते है और दूसरा उनकी फिल्मों का संगीत हमेशा पसंद किया गया है. 

श्रेया की पहली ही फिल्म का म्यूजिक हिट होगा, इस बात की उन्हें संतुष्टि है. श्रेया कहती है कि जब भी इमरान हाशमी की कोई फिल्म आती है, आपको पता चल ही जाता है कि गाने तो अच्छे ही होंगे, तो मैं बहुत खुश हूं, मेरी पहली फिल्म में मुझे अच्छे गाने मिलने वाले है. मैं बहुत खुश हूं. 

विवादों में फंसी 'चीट इंडिया', बदल गया इमरान हाशमी की फिल्म का नाम

चिट इंडिया भारत के शैक्षणिक व्यवस्था पर आधारित है जिसमें कई सारे कॉम्पिटेटिव एंट्रेंस एग्जाम के दौरान होने वाले गड़बड़झाला को दर्शाया गया है. यह फिल्म 18 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म रिलीज से महज आठ दिनों पहले ही सेंसर बोर्ड ने फिल्म के शीर्षक को लेकर आपत्ति जताई है, जिसकी वजह से चीट इंडिया का नाम बदलकर वाय चीट इंडिया रखा गया है. 

श्रेया धनवंतरी इस फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली हैं. श्रेया ने साल 2010 में तेलुगु फिल्म 'स्नेह गीतम’ में काम किया था. इसके बाद श्रेया कई वेब सीरीज़ का भी हिस्सा रही हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें