Shrima Rai Video: ऐसे घर के सारे काम करती हैं ऐश्वर्या राय की भाभी, देखें मजेदार वीडियो
Advertisement
trendingNow11167210

Shrima Rai Video: ऐसे घर के सारे काम करती हैं ऐश्वर्या राय की भाभी, देखें मजेदार वीडियो

Shrima Rai Video: ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन आज हम आपको उनकी भाभी से मिलवाने जा रहे हैं, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

वीडियो ग्रैब

Shrima Rai Video: विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के हुस्न के चर्चे तो जगजाहिर हैं. लेकिन उनकी भाभी भी उनसे कम नहीं हैं. ऐश्वर्या राय की भाभी श्रीमा राय (Shrima Rai) एक सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर हैं और अपने फैंस के लिए आए दिन वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. श्रीमा ऐश्वर्या से कहीं ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसकी फैंस तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

ऐश्वर्या की भाभी का वीडियो वायरल

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी खूबसूरती के साथ ही अपनी एक्टिंग और शानदार अंदाज के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर लोग ऐश को फॉलो करना पसंद करते हैं. बता दें की ऐश्वर्या ही नहीं उनका परिवार भी  इस खास अंदाज के लिए जाना जाता है. हम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या राय की भाभी की. जी हां, हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में वे किचन में जमकर डांसते हुए काम करती दिखाई दे रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by | Blogger (@shrimarai)

 

घर के कर रहीं काम

ऐश्वर्या राय की भाभी श्रीमा राय (Shrima Rai) भी काफी फिट हैं, लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते थकते नहीं हैं. बता दें की श्रीमा राय ब्लॉगर और मॉडल भी हैं. सोशल मीडिया पर जमकर लोग उन्हें फॉलो करते हैं. वहीं हाल ही में ऐश्वर्या की भाभी यानी की श्रीमा राय का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे काला चश्मा पहन किचन में डांस करते हुए प्याज काटती दिखाई दे रही हैं. फैंस को उनका ये वीडियो काफी पसंद आया है.

बेहद खूबसूरत हैं श्रीमा

ऐश्वर्या के बड़े भाई आदित्य राय (Aditya Rai)मर्चेंट नेवी में इंजीनियर हैं, आदित्य (Aditya Rai) की शादी मॉडल श्रीमा (Shrima Rai) से हुई है. श्रीमा (Shrima Rai) 2009 में मिसेज इंडिया कॉम्पिटीशन में फर्स्ट रनर अप रह चुकी हैं. खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) की भाभी श्रीमा (Shrima Rai) किसी हीरोइन से कम नहीं है.

यह भी पढ़ें- नोरा ने ट्रांसपैरेंट ड्रेस में दिखाया कातिलाना फिगर, कमेंट सेक्शन में लग गई आग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news