स्पेन के बार्सिलोना में हैं अजय देवगन की एक्ट्रेस, बुरे दौर में शेयर किया पॉजिटिव VIDEO
Advertisement
trendingNow1657413

स्पेन के बार्सिलोना में हैं अजय देवगन की एक्ट्रेस, बुरे दौर में शेयर किया पॉजिटिव VIDEO

फिल्म स्टार श्रिया सरन वर्तमान में स्पेन के बर्सिलोना में हैं, जहां से उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है. 

स्पेन के बार्सिलोना में हैं अजय देवगन की एक्ट्रेस, बुरे दौर में शेयर किया पॉजिटिव VIDEO

नई दिल्ली: पूरी दुनिया में फैले कोरोना वायरस (Coronavirus) के भय से आज देश भर में जनता कर्फ्यू लगाया गया है. लेकिन इसके पहले से भी लोग सेल्फ आइसोलेशन पर जोर दे रहे हैं. यह बीमारी इन दिनों स्पेन में सबसे भयावह आकार ले चुकी है. वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रिया सरन (Shriya Saran) का एक वीडियो सामने आया है जिससे पता लगा है कि वह स्पेन में हैं और इस समय को पॉजिटिव बने रहकर गुजारना चाहती हैं. 

  1. श्रिया सरन ने शेयर किया वीडियो
  2. स्पेन के बार्सिलोना में हैं श्रिया
  3. सेल्फ आइसोलेशन में पॉजिटिवी का संदेश

जी हां! फिल्म स्टार श्रिया सरन वर्तमान में स्पेन के बर्सिलोना में हैं, जहां से उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो के माध्यम से वह अपने आइसोलेशन के दौरान अपनी सकारात्मकता दिखा रही हैं. स्पेन में तनावभरे माहौल के बीच श्रिया सकारात्मक ऊर्जा साझा कर रही हैं. वीडियो में वह काले रंग के शॉर्ट्स में और गुलाबी रंग के स्वेटर में नजर आ रही हैं. अभिनेत्री अपने पति आंद्रेई कोस्चिव के साथ डांस करते नजर आईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shriya Saran (@shriya_saran1109) on

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "बर्सिलोना में घर में बैठे हुए 10 दिन हो गए. जब यह सब खत्म हो जाए मैं, एक बार आपका हाथ पकड़ना चाहती हूं. कृपया घर पर रहें. खुद को सुरक्षित रखें, बुजुर्गो का ध्यान रखें. बच्चे भी स्वस्थ रहें. मेरे जैसा व्यवहार न करें..इस बीच खुश रहें, प्यार बांटे और सिर्फ अच्छी बाते करें."

आपको बता दें कि आज कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद देश भर में जनता कर्फ्यू जारी है. इस मौके पर सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड स्टार्स भी सेल्फ आइसोलेशन का फैसला ले चुके हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news