Shruti Haasan Tattoo: टैटू दिखाने के चक्कर में Shruti Haasan हुईं टॉपलेस, पढ़कर खुजलाने लगेंगे सिर
topStories1hindi1001643

Shruti Haasan Tattoo: टैटू दिखाने के चक्कर में Shruti Haasan हुईं टॉपलेस, पढ़कर खुजलाने लगेंगे सिर

श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने हाल ही में अपने एक टैटू की झलक सोशल मीडिया पर दिखाई है. एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर अपना टैटू दिखाया है, जिसे देख उनके फैंस काफी हैरान हैं. 

Shruti Haasan Tattoo: टैटू दिखाने के चक्कर में Shruti Haasan हुईं टॉपलेस, पढ़कर खुजलाने लगेंगे सिर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर श्रुति ने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है. उन्होंने एक टैटू बनवाया और उसे ही फैंस को दिखाया है.  

श्रुति की एक्टिंग है कमाल

भारतीय सिनेमा के दिग्गज कलाकार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन (Shruti Haasan) भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाती हैं. श्रुति ने अपने अब तक के करियर में एक से एक नायाब फिल्मों में काम करके फैंस को खुद का दीवाना किया है. इसी बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिससे वह सुर्खियो में आ गई है.

टॉपलेस फोटो की शेयर

श्रुति एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही सिंगर भी हैं. श्रुति को आज भी एक्टिंग से ज्यादा सिंगिंग करना पसंद है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली श्रुति (Shruti Haasan photo)ने हाल ही में ग्लैमरस और सिजलिंग फोटो शेयर की है. श्रुति आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करके फैंस को खुद का दीवाना बना देती है. अब हाल ही में श्रुति ने अपनी कुछ मोनोक्रोम तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं. ब्लैक एंड व्हाइट इस फोटो में श्रुति टॉपलेस अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

गुदवाया अपना नाम

इतना ही नहीं इस टॉपलेस फोटो में उन्होंने पीठ पर गुदवाये टैटू को भी रिवील किया है यह टैटू तमिल भाषा में लिखा गया उनका नाम है. आपको बता दें कि फोटो को शेयर करते हुए श्रुति ने कैप्शन में लिखा है कि मेरा नाम बोलिए, जोर से बोलिए. एक्ट्रेस का फैंस को टैटू से रूबरू करवाने का ये अंदाज उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है. श्रुति की इस तस्वीर को कई लोगों ने लाइक किया है और टैटू के लिए उनकी हौसला अफजाई कर रहे हैं.

Shruti Haasan Tattoo:

 

श्रुति की फिल्में

श्रुति अब प्रभास के साथ सालार में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होगी. इसके अलावा श्रुति की आखिरी हिंदी रिलीज द पाउडर है, जो इसी साल जी5 पर पेश की गई थी.इस फिल्म में श्रुति विद्युत जामवाल के साथ दिखाई दी थीं. साउथ के अलावा एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा में भी अपनी गहरी छाप छोड़ी है. फिलहाल एक्ट्रेस फैंस के बीच अपनी इस खास फोटो को लेकर छाई हुई हैं.

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar को राखी बांधना चाहती थीं Katrina Kaif, बताई थी यह वजह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news