अनन्या पांडे को लकी चार्म मानते हैं सिद्धांत, 'खो गए हम कहां' एक्ट्रेस ने आदर्श के लिए कही ये बात
Advertisement

अनन्या पांडे को लकी चार्म मानते हैं सिद्धांत, 'खो गए हम कहां' एक्ट्रेस ने आदर्श के लिए कही ये बात

'खो गए हम कहां' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई हालिया फिल्म है जो तीन दोस्तों की कहानी को दिखाती है. इसमें अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव नजर आए. आइए बताते हैं तीनों का असल जिंदगी में बॉन्ड कैसा है.

अनन्या पांडे को लकी चार्म मानते हैं सिद्धांत, 'खो गए हम कहां' एक्ट्रेस ने आदर्श के लिए कही ये बात

रिपोर्ट- पूजा तलवार : हाल में ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'खो गए हम कहां' में अनन्या पांडे, आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुर्वेदी की जोड़ी नजर आई. ये फिल्म तीन दोनों की कहानी थी जिसे अर्जुन वरैन सिंह ने डायरेक्ट किया था. फिल्म को लेकर सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा कि उनके लिए अनन्या पांडे लकी चार्म हैं. वह 'खो गए हम कहां' से पहले अनन्या पांडे के साथ 'गहराइयां' में भी काम कर चुके हैं. वहीं, अनन्या ने को-स्टार आदर्श गौरव के लिए भी काफी कुछ बताया है.

अनन्या पांडे के कन्फेस किया कि 'खो गए हम कहां' उनकी पहली फिल्म है जिसकी लोग चर्चा कर रहे हैं. उन्हें खूब प्यार दे रहे हैं. मालूम हो, अनन्या पांडे ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू किया था. फिल्म में अनन्या ने अहाना का किरदार निभाया है जिसे लेकर वह कहती हैं, 'मैं खुद इस रोल से काफी हद तक एक जैसी हूं. कई स्तर पर मैं इससे खुद को जोड़ पाती हूं. आगे भी ऐसे ही नेचुरल और दमदार भूमिकाओं को निभाना चाहती हूं.'

अपने किरदार पर सिद्धांत का क्या कहना है
वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी, जो इससे पहले हॉरर कॉमेडी 'फोन बूथ' में नजर आए थे. एक्टर तो 'फोन बूथ' की असफलता के बाद फिल्मों से ब्रेक लेने की बात कबूल की थी। उनका कहना है कि यह उनके लिए आत्मनिरीक्षण करना था कि आखिर उन्हें कहां बदलाव और सुधार करने की जरूरत है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

सिद्धांत चतुर्वेदी ने फिल्म में इमाद किरदार निभाया था. जिस बारे में उनका कहना है कि ये रोल उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण भी था. उन्होंने इस रोल के जरिए जोखिम लिया था. लेकिन वह अब काफी खुश हैं कि उनकी और उनके को-स्टार ने अच्छा काम किया.

आदर्श गौरव ने भी किया रिएक्ट
वहीं, Tiger एक्टर आदर्श गौरव  ने फिल्म में नील जिम ट्रेनर की भूमिका निभाई थी. आदर्श का तो मानना है कि वह इस रोल में यही सबसे ज्यादा सोच रहे थे कि क्या वह ऐसे रोल में फिट होंगे. जहां फिटनेस के इतने मायने होंगे. उन्होंने इस फिल्म के लिए 2021 में ऑडिशन दिया था और कई महीनों की डाइट और ट्रेनिंग के बाद वह इसके लिए फिट हो पाए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

'खो गए हम कहां' कास्ट का बॉन्ड
'खो गए हम कहां' में अनन्या पांडे, सिद्धांत और आदर्श की दोस्ती वाला बॉन्ड हर किसी को अट्रैक्ट करता है. अपनी दोस्ती को लेकर भी तीनों ने बातचीत की. जहां अनन्या पांडे ने बताया कि आदर्श उनकी लाइफ के सबसे इंट्रस्टिंग इंसान है. वहीं सिद्धांत का कॉन्फिडेंस अनन्या को काफी पसंद आया था.

Trending news