क्रूज पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खिंचवाई इतनी बवाली फोटो, फैंस ने कर दी कमेंट्स की बारिश
Advertisement
trendingNow12323377

क्रूज पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खिंचवाई इतनी बवाली फोटो, फैंस ने कर दी कमेंट्स की बारिश

Sidharth Malhotra का लेटेस्ट फोटो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया. इस फोटो में एक्टर इतने ज्यादा हैंडमस और डैशिंग लगे कि तस्वीर पलभर में वायरल हो गई. देखिए एक्टर की ये किलर फोटो जो लोगों को दीवाना बना रही है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा

Sidharth Malhotra New PIC: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के फैशनेबल और अनोखे स्टाइल का हर कोई दीवाना है. वह वेल मेंटेंड बॉडी की वजह से सभी आउटफिट में काफी हैंडसम दिखते हैं. एक्टर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर क्रूज से अपनी कुछ स्टाइलिश तस्वीरें शेयर की. फोटोज में, सिद्धार्थ पेस्टल ब्लू ब्लेजर के साथ बेज मेश शर्ट और मैचिंग ट्राउजर में नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने लुक को व्हाइट स्नीकर्स और सनग्लासेस के साथ पूरा किया. वह कैमरे के सामने शानदार पोज दे रहे हैं.

नई फोटो ने मचाया बवाल
सिद्धार्थ ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'स्टिल क्रूजिंग'. एक्टर की फोटो देख फैंस दीवाने हो गए. एक फैन ने कमेंट में लिखा- 'हॉट हॉटर हॉटेस्ट'. दूसरे फैन ने कहा, 'हाय हॉटी'. सिद्धार्थ के करियर की बात करें तो एक्टर ने मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया. उन्होंने कई विज्ञापनों में भी काम किया. यही नहीं, उन्होंने करण जौहर की 'माई नेम इज खान' में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया.

 

 

कई फिल्मों में किया काम
2006 में टीवी शो 'धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान' से उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत की. इसमें वह जयचंद के रोल में नजर आए, लेकिन फिल्म सफर 2012 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से शुरू किया. फिल्म में उनके साथ वरुण धवन और आलिया भट्ट नजर आए. इसके बाद, वह परिणीति चोपड़ा के साथ 'हंसी तो फंसी' जैसी रोमांटिक कॉमेडी में दिखाई दिए. मोहित सूरी द्वारा निर्देशित रोमांटिक थ्रिलर 'एक विलेन' में उन्होंने एक खूंखार अपराधी गुरु दिवेकर की भूमिका निभाई. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख थे.

2023 में की शादी
सिद्धार्थ 2015 में करण मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित 2011 की अमेरिकी फिल्म 'वॉरियर' की रीमेक 'ब्रदर्स' में नजर आए. इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ अक्षय कुमार भी थे. 'कपूर एंड संस', 'बार बार देखो', 'ए जेंटलमैन', 'इत्तेफाक', 'अय्यारी', 'जबरिया जोड़ी', 'मरजावां', 'शेरशाह', 'थैंक गॉड', 'मिशन मजनू' और हाल ही में 'योद्धा' जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. सिद्धार्थ ने रोहित शेट्टी की एक्शन थ्रिलर सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में भी काम किया. इसमें शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और विवेक ओबेरॉय भी थे. निजी जिंदगी की बात करें तो सिद्धार्थ ने 7 फरवरी, 2023 को राजस्थान के जैसलमेर में पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाजों से एक्ट्रेस कियारा आडवाणी से शादी की. 

 

इनपुट- एजेंसी

Trending news